Almora – खेल महाकुंभ में अवनि और अखिलेश ने जीता स्वर्ण

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

खेल महाकुंभ के तहत ताइक्वांडो प्रतियोगिता में स्पोर्टस ताइक्वांडो एकेडमी अल्मोड़ा की अवनि बिष्ट और अखिलेश सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीता है। खिलाड़ियो के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर लोगों ने उन्हें बधाई दी हैं।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा खेल स्टेडियम अल्मोड़ा में आयोजित इस खेल महाकुंभ में अल्मोड़ा जिले के अलग अलग ब्लॉकों से ताइक्वांडो खिलाड़ियो ने प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया। अल्मोड़ा की अंतरराष्ट्रीय स्तर की स्वर्ण पदक विजेता, ताइक्वांडो कोच, रैफरी वंदना भंडारी के नेतृत्व में स्पोर्टस ताइक्वांडो एकेडमी अल्मोड़ा की ओर से प्रतियोगिता में प्रतीक बिष्ट,अवनी बिष्ट, मयंक गैड़ा, मयंक पिलखवाल, अखिलेश सिंह ने प्रतिभाग किया था।

अवनि बिष्ट और अखिलेश सिंह ने अपने अपने किलो भार वर्ग मे स्वर्ण पदक जीता। अवनि बिष्ट मानस पब्लिक स्कूल में 5वीं और अखिलेश न्यू मार्डन पब्लिक स्कूल में 9वी कक्षा के छात्र हैं। बच्चों के शानदार प्रदर्शन पर अकादमी के महासचिव और मुख्य कोच कमल कुमार बिष्ट ब्लैक बेल्ट ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए उन्हे बधाईयां दी है। उन्होनें कहा कि स्पोर्ट्स ताइक्वांडो अकादमी अल्मोड़ा के पदक जीतने वाले खि​लाड़ियो के सम्मान में अकादमी एक सम्मान समारोह का आयोजन करेगी। उन्होने खिलाड़ियो के शानदार प्रदर्शन के लिये कोच वंदना भंडारी के कुशल नेतृत्व और सफल परीक्षण को इसका श्रेय दिया हैं।

Joinsub_watsapp