उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा खेल

Almora – खेल महाकुंभ में अवनि और अखिलेश ने जीता स्वर्ण

Avni and Akhilesh won gold in Almora-Khel Mahakumbh

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

खेल महाकुंभ के तहत ताइक्वांडो प्रतियोगिता में स्पोर्टस ताइक्वांडो एकेडमी अल्मोड़ा की अवनि बिष्ट और अखिलेश सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीता है। खिलाड़ियो के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर लोगों ने उन्हें बधाई दी हैं।

nitin communication

अल्मोड़ा खेल स्टेडियम अल्मोड़ा में आयोजित इस खेल महाकुंभ में अल्मोड़ा जिले के अलग अलग ब्लॉकों से ताइक्वांडो खिलाड़ियो ने प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया। अल्मोड़ा की अंतरराष्ट्रीय स्तर की स्वर्ण पदक विजेता, ताइक्वांडो कोच, रैफरी वंदना भंडारी के नेतृत्व में स्पोर्टस ताइक्वांडो एकेडमी अल्मोड़ा की ओर से प्रतियोगिता में प्रतीक बिष्ट,अवनी बिष्ट, मयंक गैड़ा, मयंक पिलखवाल, अखिलेश सिंह ने प्रतिभाग किया था।

udiyar restaurent
govt ad

अवनि बिष्ट और अखिलेश सिंह ने अपने अपने किलो भार वर्ग मे स्वर्ण पदक जीता। अवनि बिष्ट मानस पब्लिक स्कूल में 5वीं और अखिलेश न्यू मार्डन पब्लिक स्कूल में 9वी कक्षा के छात्र हैं। बच्चों के शानदार प्रदर्शन पर अकादमी के महासचिव और मुख्य कोच कमल कुमार बिष्ट ब्लैक बेल्ट ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए उन्हे बधाईयां दी है। उन्होनें कहा कि स्पोर्ट्स ताइक्वांडो अकादमी अल्मोड़ा के पदक जीतने वाले खि​लाड़ियो के सम्मान में अकादमी एक सम्मान समारोह का आयोजन करेगी। उन्होने खिलाड़ियो के शानदार प्रदर्शन के लिये कोच वंदना भंडारी के कुशल नेतृत्व और सफल परीक्षण को इसका श्रेय दिया हैं।

Related posts

पंचायत चुनाव—दूसरे चरण के मतदान के लिए 12 ग्राम पंचायतों में नहीं हुआ कोई नामांकन,81 गांवों में निर्विरोध चुने गए प्रधान, प्रत्याशी की मृत्यु होने से भैसियाछाना के पल्या गांव में रद हुआ चुनाव, जिला पंचायत के 14सीटों के लिए 64 प्रत्याशी मैदान में

Newsdesk Uttranews

शहर के भीतर खस्ताहाल सड़कों को लेकर सभासदों ने जताई नाराजगी

मारपीट व छेड़छाड़ के मामले में अभियुक्त की अपील खारिज कर न्यायालय ने सुनाई तीन साल की सजा