Join WhatsApp

News-web

जैसे ही लगी सरकारी नौकरी, पत्नी के जाग उठे अरमान, किया ऐसा काम कि….

कुछ समय पूर्व उत्तर प्रदेश की ज्योति मौर्या के मामले की देशभर में सुर्खियां बटोरी थी। भी अब इसी तरह का एक और मामला छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में देखने को मिला है । यहां एक पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी नौकरी मिलते ही पत्नी ने उसे और बेटी को छोड़कर मायके चली गई है।

मामले में पुलिस ने भी शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।जानकारी के अनुसार बीते दिनों सरगुजा जिले में आने वाले लखनपुर ब्लॉक के ग्राम तराजू के निवासी दीपक राजवाड़े ने पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए कहा कि उनकी पत्नी सुलोचनी राजवाड़े की मां शासकीय नौकरी करती थी। लेकिन उनके निधन के बाद सुलोचनी को अनुकंपा नियुक्ति के तौर पर सरकारी नौकरी मिल गई थी।इस नौकरी के मिलने के बाद से ही उनकी पत्नी का स्वभाव बदल गया है।

इतना ही नहीं दीपक ने आरोप लगाया था कि सरकारी नौकरी के बाद से ही उसकी पत्नी बेटी और उसे छोड़कर मायके रहने लगी है।इस मामले की लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच में जुट गई। दीपक ने आरोप लगाया है कि नौकरी के बाद से ही उसकी पत्नी के हाव-भाव बदले हुए नजर आ रहे हैं। उसे अपनी बेटी की भी चिंता नहीं है और हमें छोड़कर मायके रहने लगी है। दीपक ने अपनी ही पत्नी पर फर्जी तरीके से नौकरी हासिल करने के भी आरोप लगाए हैं।जिसमें दीपिक ने कहा कि उसकी पत्नी ने गलत तरीके से नौकरी ली है।वहीं इस मामले को लेकर सुलोचनी ने भी अपना बयान दर्ज कराया है।

अपने पति के लगाए आरोपों को लेकर सुलोचनी ने कहा कि ये सारे आरोप झूठे हैं। सुलोचनी ने मीडिया को बताते हुए कहा कि मैंने नौकरी की वजह से अपने पति का घर नहीं छोड़ा है। बल्कि मेरा पति लंबे समय से मुझसे मारपीट करता है इसी कारण मैंने अपने पति का घर छोड़ने का फैसला लिया है। मेरी बेटी को भी उन्होंने मुझे अपने साथ नहीं लाने दिया और जबरन उसे अपने घर में रख लिया। मेरी नौकरी को लेकर भी उन्होंने कहा है कि फर्जी तरीके से ली है लेकिन ये सच नहीं है. पुलिस ने अब इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है ।जल्द ही इस मामले की सच्चाई सामने आएगी।