उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड नैनीताल

किताब पर बवाल:: पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद(former Union Minister Salman Khurshid) के मुक्तेश्वर स्थित आवास पर आगजनी

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

Ruckus on book:: Arson at Mukteshwar residence of former Union Minister Salman Khurshid

नैनीताल, 15 नवंबर 2021-पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद(former Union Minister Salman Khurshid) के नैनीताल के मुक्तेश्वर स्थित आवास पर गुस्साए लोगों ने तोड़फोड़ व आगजनी की घटना को अंजाम दिया है।

nitin communication

सलमान खुर्शीद की लिखी हुई किताब में विवाद के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है जगह-जगह उनके इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा हो रही है तो वहीं सोमवार दोपहर 2:00 बजे के बाद उनके आवास में तोड़फोड़ और आगजनी की घटना की गई ।

udiyar restaurent
govt ad
former Union Minister Salman Khurshid
former Union Minister Salman Khurshid

इस दौरान कुछ लोगों के हाथों में झंडे भी देखे गए, घटना की सूचना के बाद सीओ भवाली भूपेंद्र धोनी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं और पूरी घटना की तफ्तीश की जा रही है पूरे मामले में प्रभारी एसएसपी जगदीश चन्द्र ने जानकारी देते हुए बताया की कुछ अराजक तत्वों द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद (former Union Minister Salman Khurshid)के आवास पर तोड़फोड़ आगजनी की घटना की गई है।


पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और पूरे मामले की जांच की जा रही है, सलमान खुर्शीद की तरफ से पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है,तहरीर मिलते ही पुलिस अराजक तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेगी और जिन लोगों का इसमें हाथ होगा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


डीआईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद (former Union Minister Salman Khurshid)के आवास पर असामाजिक तत्वों के द्वारा तोड़फोड़ की सूचना मिली है जिसका पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए कार्यवाही की जा रही है

Related posts

पंचायत चुनाव रिजल्ट— अल्मोड़ा के खेती बीडीसी सीट से शेखर पांडे बने सदस्य

Newsdesk Uttranews

सोशल मीडिया पर भ्रामक सूचना फैलाने वाले व्यक्ति पर की पुलिस ने कार्यवाही 5000 का चालान

Newsdesk Uttranews

दर्दनाक हादसे में दर्जनों लोगों के हताहत होने की सूचना, राहत कार्य शुरू

Newsdesk Uttranews