shishu-mandir

किताब पर बवाल:: पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद(former Union Minister Salman Khurshid) के मुक्तेश्वर स्थित आवास पर आगजनी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

Ruckus on book:: Arson at Mukteshwar residence of former Union Minister Salman Khurshid

नैनीताल, 15 नवंबर 2021-पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद(former Union Minister Salman Khurshid) के नैनीताल के मुक्तेश्वर स्थित आवास पर गुस्साए लोगों ने तोड़फोड़ व आगजनी की घटना को अंजाम दिया है।

सलमान खुर्शीद की लिखी हुई किताब में विवाद के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है जगह-जगह उनके इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा हो रही है तो वहीं सोमवार दोपहर 2:00 बजे के बाद उनके आवास में तोड़फोड़ और आगजनी की घटना की गई ।

former Union Minister Salman Khurshid
former Union Minister Salman Khurshid

इस दौरान कुछ लोगों के हाथों में झंडे भी देखे गए, घटना की सूचना के बाद सीओ भवाली भूपेंद्र धोनी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं और पूरी घटना की तफ्तीश की जा रही है पूरे मामले में प्रभारी एसएसपी जगदीश चन्द्र ने जानकारी देते हुए बताया की कुछ अराजक तत्वों द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद (former Union Minister Salman Khurshid)के आवास पर तोड़फोड़ आगजनी की घटना की गई है।


पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और पूरे मामले की जांच की जा रही है, सलमान खुर्शीद की तरफ से पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है,तहरीर मिलते ही पुलिस अराजक तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेगी और जिन लोगों का इसमें हाथ होगा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


डीआईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद (former Union Minister Salman Khurshid)के आवास पर असामाजिक तत्वों के द्वारा तोड़फोड़ की सूचना मिली है जिसका पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए कार्यवाही की जा रही है