Job- पिथौरागढ़ जनपद में यहां करें नौकरी के लिए आवेदन

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

पिथौरागढ़। जनपद में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। जनपद में महिला एवं बाल विकास मंत्रालय भारत सरकार के सहयोग से उत्तराखण्ड राज्य में मिशन वात्सल्य (बाल संरक्षण तथा बाल कल्याण सेवाऐं) योजना के अर्न्तगत सोसियल वर्कर (सामाजिक विज्ञान/ सोसियोलाजी से स्नातक और कम्प्यूटर का कार्यानुभव), काउन्सलर (सामाजिक विज्ञान/ सोसियोलाजी से स्नातक/ पीजी और कम्प्यूटर का कार्यानुभव) और डाटा इंट्री ऑपरेटर (न्यूनतम 12वी उत्तीर्ण) के पद पर नियुक्ति की जानी है।

इच्छुक अभ्यर्थी दिनांक 05.01.2023 की सायं 4:00 बजे तक जिला प्रोबेशन अधिकारी / जिला बाल संरक्षण अधिकारी, कक्ष सं0- 303, विकास भवन पिथौरागढ़ के कार्यालय में पंजीकृत डाक के माध्यम से आवेदन पत्र आवश्यक प्रमाणपत्रों की प्रतियों के प्रेषित कर सकते हैं। साथ में एक लिफाफा जिस पर 22 रूपये मात्र का डाकटिकट लगा हो, अपना वर्तमान पता सहित संलग्न करना अनिवार्य है। निर्धारित तिथि के पश्चात प्राप्त होने वाले आवेदनों पर विचार नहीं किया जायेगा।

जानकारी के अनुसार नियुक्ति के बाद प्रत्येक कार्मिक की संविदा प्रत्येक वर्ष कार्य निष्पादन मूल्यांकन रिपोर्ट के आधार पर वित्तीय वर्ष 2025-26 तक होगी। प्रत्येक कार्मिक के कार्य निष्पादन की समीक्षा प्रत्येक वर्ष जिला स्तर पर जिला मजिस्ट्रेट द्वारा की जायेगी। प्रत्येक वर्ष कार्मिकों के वेतन में 03 प्रतिशत की बढ़ोतरी की जायेगी। आवेदन पत्र का प्रारूप और अधिक जानकारी के लिए कार्यालय जिला प्रोबेशन अधिकारी, विकास भवन पिथौरागढ़ से संपर्क किया जा सकता है।