अंशुमन और आर्यन ने किया होली Holy Angel School टॉप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

अल्मोड़ा, 15 जुलाई

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा। बुधवार 15 जुलाई को घोषित हुए सीबीएसई 10 वी के नतीजों में अंशुमन कोहली और आर्यन राणा ने 96.8 प्रतिशत अंको के साथ होली एंजिल पब्लिक स्कूल (Holy Angel School) टॉप किया है।

अंशुमन कोहली एवं आर्यन राना संयुक्त रूप में 96.8 प्रतिशत अंकों के साथ होली एंजिल पब्लिक स्कूल (Holy Angel School) में सर्वोच्च स्थान पर रहे। वही अभिनव स्युनरी और सौरभ अधिकारी ने 96.4 प्रतिशत अंकों के साथ विद्यालय में दूसरा स्थान प्राप्त किया। संजना बिष्ट 96.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय में तीसरे स्थान पर रही।

Anshuman-and-Aryan-top-Holly-Holy-Angel-School

होली एंजिल पब्लिक स्कूल (Holy Angel School) में 47 छात्र-छात्राओं ने परीक्षा दी थी जिसमें 18 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये। वही स्कूल के 43 विद्यार्थी डिस्टिंक्शन के साथ उत्तीर्ण रहे और विद्यालय का परीक्षाफल सौ फीसदी रहा।

विद्यार्थियों की उपलब्धि पर प्रधानाचार्य डॉ0 मनोज चौधरी ने छात्रों के प्रदर्शन पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बच्चों को शुभकामनायें दी है।

होली एंजिल पब्लिक स्कूल (Holy Angel School) के चेयरमैन नारायण सिंह बिष्ट, प्रबंधक बलवंत सिंह बिष्ट, दीवान सिंह बिष्ट, किशन सिंह बिष्ट बिष्ट और विद्यालय के शिक्षकों ने छात्र छात्राओं की सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

कृपया हमारे यूटयूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp