News-web

Amethi: क्रॉसिंग बंद होने के बाद खड़ी 6 गाड़ियों को कंटेनर ने मारी जोरदार टक्कर, तीन लोगों की हो गई मौत

Published on:

बताया जा रहा है कि यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि हुंडई डीसीएम, पिकअप और थार समेत सात गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। हादसे में एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई।

लखनऊ सुल्तानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बृहस्पतिवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया। क्रॉसिंग बंद होने के कारण खड़ी 6 गाड़ियों को लखनऊ से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी जिसके बाद कार में सवार लोग घायल हो गए। इलाज के दौरान एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत भी हो गई।

कमरौली थाना क्षेत्र के लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर रात में करीब तीन बजे बीएचईएल गेट के सामने स्थित रेलवे क्रॉसिंग बंद था। इसके कारण कई गाड़ियां क्रासिंग पर खड़ी थी। इसी बीच लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हुंडई कार, डीसीएम, पिकअप, थार समेत सात गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई।

बताया जा रहा है कि इस टक्कर में एक कार सवार चार बच्चे अदनान (11) पुत्र जुल्फिकार, फातिमा (13) पुत्री शकील, आफरीन (14) पुत्री मंजूर और फारिस (8) पुत्र बबलू गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद लोगों के बीच हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने मौके पर पुलिस को बुलाया घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान अदनान, फातिमा और आफरीन निवासी नटॉली पारा बाजार थाना बल्दीराय जिला सुल्तानपुर की मौत हो गई, जबकि फारिस का इलाज चल रहा है।

सीओ अतुल सिंह का कहना है कि मृतक बच्चे एक ही परिवार के थे सुल्तानपुर के बल्दीराय के नटाली गांव के कुछ लोग कार से लखनऊ गए थे। वहां से वापस आते समय हादसा हो गया। एसओ अभिनेष कुमार ने बताया कि क्रेन की मदद से गाड़ियों को हटवाकर यातायात को चालू करवा दिया गया है। घटना के बाद कंटेनर चालक कंटेनर छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पुलिस टीम को लगाया गया है।