News-web

विधायक मनोज तिवारी ने अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज(Almora Medical College) के लिए की एंबुलेंस की घोषणा, प्रस्ताव देगा कॉलेज प्रशासन

Published on:

almora medical college

MLA Manoj Tiwari announced ambulance for Almora Medical College, college administration will propose

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज (Almora Medical College)में एंबुलेंस सुविधा अव्यवस्थित हो जाने के बाद अब अल्मोड़ा के विधायक (MLA Manoj Tiwari)आगे आये हैं। उन्होंने मेडिकल कॉलेज से विधायक निधि से एक सुसज्जित एंबुलेंस उपलब्ध कराने की घोषणा की है।

अल्मोड़ा, 18 नवंबर 2023— अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज (Almora Medical College)में एंबुलेंस सुविधा अव्यवस्थित हो जाने के बाद अब अल्मोड़ा के विधायक(MLA Manoj Tiwari) आगे आये हैं। उन्होंने मेडिकल कॉलेज से विधायक निधि से एक सुसज्जित एंबुलेंस उपलब्ध कराने की घोषणा की है।


विधायक मनोज तिवारी
की इस घोषणा के बाद कॉलेज प्रशासन उन्हें नई एंबुलेंस का प्रस्ताव देने जा रहा है। पूर्व में मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के दौरान विधायक मनोज तिवारी ने कॉलेज की एंबुलेंस सेवा की हालत देख काफी चिंता जताई थी। कॉलेज प्रशासन ने बताया था कि मेडिकल कॉलेज को वर्तमान में स्वास्थ्य विभाग की ओर से एंबुलेंस सेवा प्रदान की गई है। विधायक ने एंबुलेंस सेवा की जर्जर स्थिति को देखते हुए अपने विधायक निधि से एक एंबुलेंस उपलब्घ कराने की घोषणा की थी।


विधायक ने बताया कि मेडिकल कॉलेज(Almora Medical College) से बेहतर सुविधाओं वाली एंबुलेंस का प्रस्ताव देने को कहा गया है प्रस्ताव मिलते ही वह विधायक निधि से इसके लिए धन जारी कर देंगे।

कॉलेज के प्रधानाचार्य सीपी भैसोड़ा ने कहा है कि 1 सप्ताह के भीतर कॉलेज प्रशासन प्रस्ताव भेज देगा।

उम्मीद जताई जा रही है कि विधायक निधि से ही सही जल्द ही मेडिकल कॉलेज(Almora Medical College) को एक सुविधाओं से परिपूर्ण एंबुलेंस उपलब्ध हो जायेगी जिसका लाभ मरीजों को मिलेगा।