shishu-mandir

Almora— जनप्रतिनिधियों व लोकसेवकों को आपसी समन्वयक से करना होगा कार्य: चौहान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


Almora – public representatives and public servants will have to work with mutual coordinator: Chauhan

अल्मोड़ा, 08 जनवरी 2021
अल्मोड़ा
(Almora) जनपद के विकास के लिए जनप्रतिनिधियों व लोकसेवकों को आपसी समन्वय बनाकर कार्य करना होगा। जिससे हमारा जनपद राज्य के अग्रणी जनपदों में अपना ​स्थान बना सके।

new-modern
gyan-vigyan


यह बात गुरुवार की देर शाम यहां सर्किट हाउस में विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरियां के साथ हुई एक बैठक में कही। बैठक में जनपद के विकास कार्यों सहित अन्य कई बिन्दुओं पर गहन विचार-विमर्श किया गया।
चौहान ने कहा कि जनप्रति​निधि व लोकसेवक जब एक साथ समन्वयक बनाकर कार्य करेंगे। त​ब जाकर लोगों को सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल सकेगा।

saraswati-bal-vidya-niketan


इस दौरान चौहान ने सेराघाट क्षेत्र में एक बहुद्देश्यीय शिविर लगाने व विस्थापित किये जाने वाले परिवारों के विस्थापन के लिए आवश्यक कार्यवाही की अपेक्षा जिलाधिकारी से की।

Almora- बुधवार को कोरोना के 9 नए केस (new cases of Corona)


बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि सरकार द्वारा जनता के लिए चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का शत—प्रतिशत लाभ जनता तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। उनका प्रयास रहेगा कि जनप्रतिनिधियों के साथ समन्वय बनाकर विकास कार्य संपादित किए जाए। डीएम ने सेराघाट में विस्थापित किए जाने परिवारों के लिए जल्द ही बहुउद्देशीय शिविर लगाने का आश्वासन दिया।


बताते चले कि दिसंबर माह में संपन्न हुए शीतकालीन सत्र में विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ​ सिंह चौहान ने विधानसभा में विशेषाधिकार हनन का मामला उठाया था। जिसमें उन्होंने लोकसेवकों पर जनप्रतिनिधियों के उपेक्षा का आरोप लगाया था।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/