Almora-अधिवक्ता और बैडमिंटन खिलाड़ी प्रशांत जोशी के निधन पर उपपा ने जताया शोक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा,10 अप्रैल 2024

new-modern

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने सामाजिक कार्यकर्ता, जाने माने खिलाड़ी, युवा अधिवक्ता प्रशांत जोशी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।पार्टी ने अल्मोड़ा अर्बन को – ऑपरेटिव बैंक के पूर्व अध्यक्ष सामाजिक कार्यकर्ता श्री आनंद बगडवाल की पत्नी के आकस्मिक निधन पर भी गहरा शोक प्रकट किया है।

उपपा कार्यालय में प्रशांत जोशी के निधन पर हुई शोक सभा में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि अल्मोड़ा के नागरिक समाज खासकर युवाओं में प्रशांत बहुत लोकप्रिय थे। अल्मोड़ा में बैडमिंटन खेल को इस ऊंचाई तक पहुंचाने में प्रशांत जैसे साथियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। तिवारी ने कहा कि प्रशांत उनके छोटे भाई जैसे ही रहे और उनके निधन पर अल्मोड़ा व उत्तराखंड में एक समझदार व्यक्तित्व को खो दिया है।


शोक सभा में पार्टी की प्रत्याशी किरन आर्या, पार्टी के केंद्रीय महासचिव नरेश नौड़ियाल, भूपाल सिंह रावत, केंद्रीय सचिव एडवोकेट नारायण राम, एडवोकेट मनोज पंत, भावना पांडे, सक्षम पांडे, दर्शन बड़ौला नाम अल्मोड़ा अर्बन को – ऑपरेटिव बैंक के पूर्व सचिव की पत्नी के निधन पर भी गहरा शोक व्यक्त किया है और उनके परिजनों को इस आघात को सहने के लिए असीम शक्ति प्रदान करने के लिए प्रार्थना की है।