Almora::पंत पार्क में बनाए गए सेल्फी प्वाइंट को अराजक तत्वों ने कर दिया क्षतिग्रस्त, लोगों में नाराजगी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 02 जनवरी 2021- अल्मोड़ा के पंत पार्क में बनाई गई सेल्फी प्वाइंट को अज्ञात खुराफाती प्रवृत्ति के लोगों ने क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की गई है। इस घटनाक्रम में रात को रोशनी बिखेरता लाइटिंग का एक हिस्सा जो दिल के आकार का था उसे नुकसान पहुंचा है। इस हरकत पर लोगों में गहरी नाराजगी भी दिख रही है।

holy-ange-school


सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा है ” इतनी परेशानी किसे हुई होगी जिसको ये खूबसूरत सेल्फी पॉइंट पसंद नही आया होगा? तोड़़ दिया? नुकसान करने वाले को ये नही पता होगा शायद कि अल्मोड़ा वासियों की भावनाएं इससे जुड़ी हैं।”
इसके बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त की हैं।

ezgif-1-436a9efdef


मालूम हो कि इस स्थान पर एक बोगेनवेलिया की बेल है, पूर्व में देवदार के पेड़ के टूट जाने के कारण यह बेल क्षतिग्रस्त हो गई, उसके बाद पालिका ने इसे सहेजने का प्रयास किया और आइरन रेलिंग बना कर बेल को सहारा भी दिया। इसी बीच पालिका ने वहां नैनीताल की तरह ही लाइटिंग वेलकम बोर्ड लगा दिया था तब से यह स्थान सेल्फी प्वाइंट के रूप में प्रसिद्ध होने लगा था।

https://www.uttranews.com/almora-selfie-point-damaged-by-chaotic-elements/
अराजक तत्वों को पसंद नही आया अल्मोड़ा का सेल्फी प्वाइंट

पार्क में लोगों और युवाओं की खूब भीड़ उमड़ रही थी। लेकिन दो दिन पूर्व ही किसी ने इसकी लाइटिंग को क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की है। इसके बाद लोगों में नाराजगी है।


कांग्रेस पीसीसी सचिव परितोष जोशी ने भी इस कृत्य को निंदनीय बताया है, उन्होंने कहा कि ऐसा करने वाले ने नगर वासियों के प्रकृति प्रेम पर चोट पहुंचाने की कोशिश की है।

Joinsub_watsapp