almora

Almora— pravasiyo ko rojgar ke naam par bjp sarkar ne ki keval jumlebaji: jasval

अल्मोड़ा, 02 जनवरी 2021
अल्मोड़ा
(Almora) यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता बनने के बाद गौरव जसवाल शनिवार को पहली बार अल्मोड़ा पहुंचे। इस दौरान यूकां कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।

कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जसवाल ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच अपने—अपने घरों को लौटें प्रवासियों को रोजगार देने के नाम पर प्रदेश की भाजपा सरकार ने केवल जुमलेबाजी की है। उन्होंने राज्य सरकार को हर मोर्चें पर विफल बताया।

प्रदेश प्रवक्ता जसवाल ने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद राज्य में महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है। स्वास्थ्य सुविधाओं का बुरा हाल है। कोविड संक्रमण को रोकने में भी सरकार विफल हुई है।
जसवाल ने कहा कि राज्य की जनता बीजेपी की जनविरोधी नीतियों से परेशान है, 2022 के विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को सत्ता से बाहर कर इसका जवाब देगी और कांग्रेस को एक बार फिर सत्ता में पहुंचाने का कार्य करेगी।

Corona in uttarakhand- उत्तराखंड में आज कोरोना के 267 नए केस, 5 की मौत

इस दौरान कई युवाओं को यूथ कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। सदस्यता लेने वालों में अभिनाश पवार, नीतिन सहदेव समेत अन्य कई युवा शामिल ​रहे।

अल्मोड़ा (Almora) कार्यक्रम में जिला महामंत्री सुनील कठायत, विधानसभा अध्यक्ष युवा कांग्रेस धीरेंद्र गैलाकोटी, महासचिव विनय शैलानी, शैलेश कुमार, अभिषेक बनौला, संजू सिंह, अमित बिष्ट, बबीता, कोमल समेत युवा कांग्रेस के कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/