अल्मोड़ा(Almora):: जजी -विकास भवन- कलक्ट्रेट सड़क पर पैच‌वर्क शुरू

editor1
2 Min Read

Almora: Patch work started on Jaji-Vikas Bhawan- Collectorate road.

जिला बार एसोसिएशन अल्मोड़ा (Almora)के उपाध्यक्ष एडवोकेट कवीन्द्र पन्त की मेहनत लाई रंग

अल्मोड़ा, 22 नवंबर 2023- लंबे इंतजार‌ के बाद Almora जजी-विकास भवन-कलैक्ट्रेट सड़क पर पैच वर्क का कार्य शुरू कर दिया गया है।


इन दिनों मरम्मत के अभाव में यह सड़क काफी खराब हो चुकी थी। वहीं वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना भी बढ़ रही थी।

Almora
अल्मोड़ा(Almora):: जजी -विकास भवन- कलक्ट्रेट सड़क पर पैच‌वर्क शुरू


Almora बार एसोसिएशन उपाध्यक्ष एडवोकेट कवीन्द्र पन्त इस सड़क पर पैच वर्क के लिए लंबे समय से लगातार प्रयासरत थे। उनके द्वारा लगातार शासन प्रशासन एवं संबंधित विभाग से मांग की जा रही थी कि जनहित में अविलंब इस सड़क पर पैच वर्क किया जाए।


यह मोटर मार्ग जिला मुख्यालय के मुख्य प्रशासनिक न्यायिक कार्यालयों तक पहुंचने का एक मुख्य लिंक मार्ग है व विद्युत सब स्टेशन, जिला न्यायालय, विकास भवन, कलैक्ट्रेट, मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज जैसे महत्वपूर्ण संस्थान व कार्यालय इसी सड़क पर स्थित हैं परंतु जगह जगह गढ्ढे होने से यह सड़क लंबे समय से बदहाल स्थिति में थी।


Almora बार एसोसिएशन उपाध्यक्ष एडवोकेट कवीन्द्र पन्त ने बताया कि सड़क दुरुस्त किये जाने की मांग को लेकर उन्होंने जिलाधिकारी अल्मोड़ा, कुमाऊं कमिश्नर व मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड को ज्ञापन भेजकर व संबंधित प्राधिकारियों से लगातार वार्ता कर इसे सही करने की मांग की थी, साथ ही उनके द्वारा इस विषय में मुख्यमंत्री हेल्प लाइन पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज कराई थी।

Joinsub_watsapp