Almora news- एसएसपी रामचन्द्र राजगुरु ने संभाली जिले में पुलिस की कमान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

आईपीएस रामचन्द्र राजगुरु ने आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा का पदभार ग्रहण कर लिया है। उन्होने अपराध मुक्त और नशा मुक्त अल्मोड़ा बनाने को अपनी प्रमुख प्राथमिकता बताया। साथ ही साईबर क्राईम, महिला सुरक्षा व ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने की बात भी उन्होंने कही।


नव नियुक्त एसएपी राजगुरू ने पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस कार्यालय अल्मोड़ा में गार्द सलामी ग्रहण की।


रामचन्द्र राजगुरु 2013 बैच के आईपीएस अधिकारी है। अल्मोड़ा में आने से पहले वह पुलिस अधीक्षक चम्पावत, पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़, पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय हल्द्वानी और इसके बाद46 वीं वाहिनी पीएसी रुद्रपुर के सेनानायक जैसे महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके है।


पदभार ग्रहण करने के बाद एसएसपी राजगुरू ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सभी कार्यालयों,शाखाओं का निरीक्षण करने के साथ ही वहां की साफ-सफाई का जायजा भी लिया। एसएसपी ने कार्यालय,शाखाओं में नियुक्त कर्मचारियों से उनको आवंटित किए कार्यो की जानकारी ली। उन्होने सभी से अपने काम को मेहनत और लगन से करने को कहा। एसएसपी ने कार्यालय में आने वाले आगन्तुकों के साथ सौम्यपूर्ण व्यवहार रखते हुए उनकी हरसंभव सहायता करने और कार्यालय,परिसर की साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने को कहा।


मीडियाकर्मियों से मुलाकात में नवनियुक्त एसएसपी अल्मोड़ा ने जनपद में कानून एवं ट्रैफिक व्यवस्था,साईबर अपराध, महिला सुरक्षा,अपराध नियंत्रण,अनावरण व उच्चकोटि,गुणवत्तापूर्ण विवेचना से अपराधियों को सजा दिलाने और नशे के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्यवाही करने को अपनी प्राथमिकता बताया। कहा कि जनता के हित में कार्य कर अल्मोड़ा पुलिस की छवि को और अधिक बेहतर बनाया जाएगा।


एसएसपी अल्मोड़ा ने कम्युनिटी पुलिसिंग को बेहतर बनाने के लिए आम मजनता से अपील करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या या शिकायत होने पर पुलिस के अधिकारियों को जरूर बताएं।