shishu-mandir

Almora— मिनिस्ट्रीयल कर्मियों ने दिया अल्टीमेटम, मांग पूरी नहीं हुई तो इस तिथि से होगा आंदोलन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora — Ministerial personnel gave ultimatum

अल्मोड़ा, 30 दिसंबर 2020
अल्मोड़ा
(Almora) पदोन्नति समेत विभिन्न मामलों पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज मिनिस्ट्रीयल कर्मियों में आक्रोश फैल गया है। नाराज मिनिस्ट्रीयल कर्मियों ने 10 जनवरी से धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। मामले को लेकर निदेशक प्रारंभिक शिक्षा को पत्र भेज दिया है।

new-modern
gyan-vigyan

एजुकेशनल मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन के मंडलीय सचिव धीरेंद्र कुमार पाठक की ओर से निदेशक प्रारंभिक शिक्षा को भेजे पत्र में कहा है कि भर्ती वर्ष के 6 महत्वपूर्ण माह बीतने को है। कहा कि बार बार अवगत कराने के बाद भी विभागीय अधिकारियों का रवैया नहीं बदल रहा है।

saraswati-bal-vidya-niketan

Almora— सीएम के स्वास्थ्य लाभ के लिए जागेश्वर मंदिर में 11 हजार जप व यज्ञ

उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व में शिथिलीकरण प्रदान न कर कनिष्ठ से वरिष्ठ सहायक के पदों पर 200 पदोन्नति बाधित की गई है वही, वरिष्ठता के मामले में 150 से अधिक सहायक के पदों पर भी प्रदोन्नति बाधित की गई है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि गोपनीय आख्या मूल के नाम पर फिर से पदोन्नति अगले भर्ती तक खींची गई है। इस कारण 200 से अधिक सदस्यों को एक भर्ती वर्ष का नुकसान पहुंचा है। पूर्व में कई पदोन्नतियों में भी भर्ती वर्ष का नुकसान पहुंचाया गया है।

Almora Breaking— चोरो ने तोड़े अल्मोड़ा की बाजार में दुकानों के ताले

उन्होंने कहा कि मिनिस्ट्रीयल कर्मियों द्वारा पदोन्नति में काउंसलिंग का अनुरोध किया जा रहा है। लेकिन उनके अनुरोध को भी दरकिनार किया जा रहा है। कहा कि विधानसभा उपाध्यक्ष के निर्देश पर संगठन का एक शिष्ट मंडल भी निदेशक प्रारंभिक शिक्षा से मिल चुका है। उसके बाद भी मामले में कार्रवाई नहीं हो रही है। जल्द लंबित मामले में कार्रवाई नहीं होने पर 10 जनवरी से आंदोलन शुरु करने की चेतावनी दी है।

Almora: 128 परीक्षा केंद्रों में 20660 छात्र—छात्राएं देंगे बोर्ड परीक्षा

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/