shishu-mandir

अल्मोड़ा ब्रेकिंग- कोविड (Covid Hospital) अस्पताल में तीन लोगों ने तोड़ा दम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
corona

अल्मोड़ा, 4 मई 2021

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा में कोविड अस्पताल में भर्ती 3 लोगों ने दम तोड़ दिया है। तीनों ही यहां कोविड अस्पताल (Covid Hospital) अल्मोड़ा में भर्ती थे। इनमें से दो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जबकि एक को लक्षण मिलने के बाद सस्पेक्ट वार्ड में भर्ती कराया गया था।

saraswati-bal-vidya-niketan


जानकारी के मुताबिक भूलगांव निवासी 73 वर्षीय बुजुर्ग को कोरोना के जैसे लक्षण दिखने के बाद 3 मई यानि कल अल्मोड़ा के कोविड अस्पताल (Covid Hospital)
के सस्पेक्ट वार्ड में भर्ती कराया गया था और आज यानि 4 मई की सुबह 5:20 पर उनकी मौत हो गई। बाद में उनमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।


खत्याड़ी निवासी 70 वर्षीय महिला को 27 अप्रैल की शाम पौने चार बजे के आसपास भर्ती कराया गया था। और वह अल्मोड़ा के कोविड अस्पताल (Covid Hospital)
में भर्ती थी। और इलाज के दौरान कल रात 10 बजे के आसपास उन्होने दम तोड़ दिया।


60 वर्षीय बुजुर्ग को 27 अप्रैल को कोविड अस्पताल भर्ती कराया गया था। वह एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव आये थे और अल्मोड़ा के कोविड (Covid) अस्पताल के पॉजिटिव वार्ड में भर्ती थे। भर्ती करते समय उनका आक्सीजन सेचुरेशन लेवल 50 प्रतिशत था। भर्ती कराये जाने के बार से उनकी हालत बिगड़ने लगी और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े….

COVID-19- भारत में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 3,689 संक्रमितों की मौत, इतने नये मामले

कोविड-19 (Covid-19) पिछले 24 घंटे में 3.26 लाख नये मामले, 3890 ने तोड़ा दम


अल्मोड़ा जनपद में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण जान गंवाने वालों की संख्या 54 हो गई है। पिछले दिन ही बीते 24 घंटे में 6 लोगों की मौत हुई थी और अब 36 घंटे के भीतर ही 9 लोग दम तोड़ चुके है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/