Almora- एक दिन में 3 लोगों की कोरोना (Corona) संक्रमण से मौत, 31 लोग गंवा चुके है जान

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 27 अप्रैल 2021

अल्मोड़ा में कोरोना (Corona) वायरस संक्रमण रूकने का का नाम नही ले रहा है। जनपद में बीते दिन 3 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण से मृत्यु हो गई। मृतक चौखुटिया, ताड़ीखेत और भिकियासैंण के है। जनपद में अभी तक मौत का कुल आंकड़ा 31 पहुंच गया है।

यह भी पढ़े…

Corona: बचाव व अन्य व्यवस्थाओं के लिए नोडल नामित

कोरोना (corona) का कहर- अब इस राज्य के सीएम आए कोरोना की चपेट में


जानकारी के मुताबिक चौखुटिया में एक युवक का स्वास्थ्य ठीक नही था और उसे एंबुलेस से अल्मोड़ा बेस अस्पताल स्थित कोविड अस्पताल लाया जा रहा था कि द्वाराहाट के पास उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े…

Weather Update- उत्तराखंड में फिर बदलने वाला है मौसम


कोरोना से मौत का दूसरा मामला ताड़ीखेत विकासखण्ड के चिनि​यानौला के पास का है यहां एक 33 वर्षीय महिला कोविड पॉजिटिव पाये जाने के बाद होम आइसोलेशन में रह रही थी और कल उसका स्वास्थ्य खराब होने पर उसे अल्मोड़ा कोविड अस्पताल लाने की तैयारिया चल रही थी कि उसने घर पर ही दम तोड़ दिया

यह भी पढ़े…

Corona- हाईकोर्ट की फटकार के बाद जागा चुनाव आयोग, लिया यह बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर

कोरोना (corona) से हलकान हुआ अल्मोड़ा, 248 नये केस, 5 ने तोड़ा दम


कोरोना से जिले में तीसरी मौत का मामला भिकियासैंण का है। यहां ग्राम गंगोरा की 53 वर्षीय महिला कोविड पॉजिटिव आने के बाद बेस अस्पताल में भर्ती थी और कल शाम उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े…

Job Notification- भारतीय स्टेट बैंक में निकली भर्ती करें आवेदन

ऑक्सीजन की कमी ​के बीच आई यह खबर, इतने oxygen-concentrator पहुंचे भारत


जनपद में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अभी तक 31 लोग जान गंवा चुके है। जनपद में कल शाम तक 24 घंटे के भीतर 163 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। सोमवार शाम तक जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले की संख्या 4560 पहुंच गई थी। इसमें से लोग 3816 लोग स्वस्थ हो चुके ​थे। जबकि 716 लोग अभी भी कोरोना वायरस संक्रमण से जू्झ रहे है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos

Joinsub_watsapp