shishu-mandir

अल्मोड़ा में Corona का कहर, 3 और ने तोड़ा दम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
corona

अल्मोड़ा, 16 मई 2021

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा में कोरोना (Corona) वायरस संक्रमण के मामले कम होने का नाम नही ले रहे है। सूचना मिली है कि कोविड अस्पताल में 2 लोगों ने दम तोड़ दिया है। जबकि एक मरीज को कोविड अस्पताल में लाने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।

saraswati-bal-vidya-niketan

केंद्र सरकार ने ग्रामीण, आदिवासी क्षेत्रों के लिए जारी की नई कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline)


मे​डिकल कॉलेज से मिले सुबह 8 बजे तक के आकंड़ो के अनुसार बीते 24 घंटे में 2 लोगों ने दम तोड़ दिया। दुगालखोला निवासी 64 वर्षीय वृद्धा कोरोना (Corona)
पॉजिटिव आने के बाद घर पर ही आइसोलेट थी और कल रात आक्सीजन सेचुरेशन कम होने के बाद उन्हे बेस अस्पताल परिसर स्थित कोविड अस्पताल भर्ती कराया गया और आज सुबह 4:15 पर उन्होने दम तोड़ दिया।

अच्छी खबर- कोरोना महामारी के दौरान आधार कार्ड (Aadhaar Card) की अनिवार्यता नहीं


वही कल एक महिला का स्वास्थ्य बिगड़ने पर उनके परिजन उन्हे कोविड अस्पताल लेकर आये लेकिन अस्पताल लाने पर डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।


आज सुबह अल्मोड़ा के कोविड अस्पताल में भर्ती एक और मरीज की मौत हो गई। चौखुटिया क्षेत्र के 32 वर्षीय युवक को यहां कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था और सुबह 10:35 पर उसकी मौत हो गई।

बाजार में घूम रहा था मानसिक रूप से बीमार शख्स , पुलिस ने आगे आकर किया ये नेक काम


गौरतलब है कि अल्मोड़ा में कोरोना वायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है। बीते दिन ही कोरोना वायरस संक्रमण के 376 नये मामले सामने आये थे। जबकि बीते दिन तक आकंड़ो के अनुसार अल्मोड़ा जिले में कोरोना सं​क्रमितों की कुल संख्या 8,942 पहुंच गई थी। कल शाम तक के आकंड़ो के मुताबिक जिले में 7,378 लोग कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हो चुके थे और एक्टिव मामलों की संख्या 1456 पहुंच गई थी।

भारतीय क्रिकेट (cricket) टीम में चयनित हुआ उत्तराखंड का यह युवा

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos