Corona

सप्ताह के भीतर (corona) वायरस से अल्मोड़ा जनपद मे दूसरी मौत

अल्मोड़ा, 06 दिसंबर 2020


जनपद में कोरोना (corona)
वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार 5 दिसंबर को एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई है। जिले में एक सप्ताह के भीतर कोरोना से यह दूसरी मौत है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के ताड़ीखेत विकासखंड निवासी एक 58 वर्षीय व्यक्ति ने शनिवार को रानीखेत चिकित्सालय में अपनी कोविड जांच कराई थी, जिसमें वह कोरोना (corona)
पॉजिटिव पाया गया था।


मरीज को यहां बेस स्थित अल्मोड़ा कोविड अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन मरीज के अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते मे मौत हो गई। रानीखेत अस्पताल के सीएमएस डा़ कमलेश पांडे ने बताया कि मरीज की कोरोना जांच की गई थी। जांच में वह कोरोना संक्रमित पाया गया था। बेस अस्पताल के पीएमएस डॉ. एचसी गड़कोटी ने बताया कि मरीज की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी।

अल्मोड़ा ब्रेकिंग — महिला ने विषाक्त पदार्थ खाकर की जान देने की कोशिश (suicide attempt) अस्पताल भर्ती


बताते चलें कि अल्मोड़ा में 1 सप्ताह के भीतर कोरोना वायरस से यह दूसरी मौत है इससे पहले बीते 2 दिसंबर को नगर से सटे इलाके में एक महिला की यहां बेस अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

ब्रेकिंग — कोरोना (corona) से अल्मोड़ा में एक और मौत,बेस अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

इसके अलावा अल्मोड़ा जनपद की ही एक अन्य महिला की कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हल्द्वानी में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। उक्त महिला का कोरोना टेस्ट भी हल्द्वानी ही हुआ था बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें