shishu-mandir

अल्मोड़ा में कोरोना (corona) वायरस संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 2300 के पार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

corona update almora

अल्मोड़ा। जिले में कोरोना (corona) संक्रमितों की कुल संख्या 2300 को पार कर गई है। मंगलवार को अल्मोड़ा नगर में 9 लोग सहित जिले में 15 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुूष्टि हुई है।

new-modern
gyan-vigyan

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को अल्मोड़ा नगर के मल्ली बाजार,माल रोड, खत्याड़ी, गोपालधारा, कोसी आदि स्थानों से कुल 9 लोगों मेें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। वही जिले में द्वाराहाट ब्लॉक में 3, भैसियाछाना, चौखुटिया और ताड़ीखेत ब्लॉक में 1—1 सैंपल कोरोना (corona) पॉजिटिव आये है।
अल्मोड़ा जनपद में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 2306 पहुंच गया है। इनमें से 2209 ठीक हो चुके है जबकि जिले में वर्तमान में 84 एक्टिव केस है। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण जनपद में 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

saraswati-bal-vidya-niketan

सूखाताल में क्रिकेट (Cricket)टूर्नामेंट शुरू


पिछले दो दिनों का आंकड़ा देखें तो धीरे—धीरे जिले में फिर से कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। दो दिन पूर्व जहां जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के 7 नये मामले सामने आये थे वही ​बी​ते दिन सोमवार को 6 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी और अब मंगलवार को अल्मोड़ा जनपद में 15 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। ​

उत्तराखण्ड – आदेशों की अवहेलना पर राजस्व उप निरीक्षक निलंबित

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें