shishu-mandir

Almora- जिला पत्रकार संघ की बैठक- पत्रकार हितों पर हुआ मंथन

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

जिला पत्रकार संघ अल्मोड़ा (Almora) की राजकीय संग्रहालय में बैठक संपन्न हुई।

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 02 मार्च 2021- जिला पत्रकार संघ अल्मोड़ा (Almora) की राजकीय संग्रहालय में बैठक संपन्न हुई।

new-modern
gyan-vigyan


बैठक में Almora जनपद के सभी पत्रकारों से एक हित में एक मंच पर आते हुए जिला पत्रकार संघ से जुड़ने की अपील की गई।

saraswati-bal-vidya-niketan


संगठन के अध्यक्ष कैलाश पांडे की अध्यक्षता व महासचिव राजेंद्र रावत के संचालन में हुई बैठक में संगठन का विस्तार करते हुए वरिष्ठ पत्रकार डॉ हयात सिंह रावत, सुरेश तिवारी, दया शंकर टम्टा को संरक्षक मंडल में शामिल किया गया जबकि विभु कृष्णा को महिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया।

यह भी पढ़े…..

Almora- कांंग्रेस (Congress) हुई सक्रिय, बूथ कांंग्रेस कमेटियों का गठन जारी


बैठक में जिलाधिकारी से अनुरोध किया गया है कि जिला पत्रकार कल्याण कोष हेतु सूचना विभाग Almora में पंजीकृत सभी पत्रकारों की बैठक आहूत कर पत्रकार कल्याण कोष की स्थापना हेतु शीघ्र कार्रवाई करें इस संबंध में जिलाधिकारी को पत्र भेजने का निर्णय लिया गया।

https://youtu.be/Ng844gsw1Fk


बैठक में संगठन का पूरे जनपद में विस्तार करने तहसील स्तर पर संगठन की इकाइयों का गठन किए जाने हेतु संगठन के अध्यक्ष कैलाश पाण्डे महासचिव राजेंद्र रावत के साथ ही सुरेश तिवारी नवीन उपाध्याय, किशन जोशी, निर्मल उप्रेती, हरीश भंडारी, राजेन्द्र धानक के नेतृत्व में कमेटी गठित की गई बैठक में तय किया गया कि जो भी सदस्य लगातार तीन बैठकों में अनुपस्थित रहेगा उसकी सदस्यता समाप्त की जाएगी।

यह भी पढ़े…..

Almora -प्रख्यात कवि व शायर तफ्फजुल खान की धर्म पत्नी इशरत खान का निधन


बैठक में प्रस्ताव पारित कर जनपद के सभी पत्रकारों से पत्रकार हित के एक मंच में आने तथा जिला पत्रकार संघ से जुड़ने की अपील की बैठक में जगदीश जोशी, गोपेश उप्रेती, दिनेश भट्ट, रोहित कार्की, कोषाध्यक्ष प्रमोद जोशी, संजय अग्रवाल शिवेंद्र गोस्वामी, हयात सिंह रावत, डाॅ. प्रमोद कुमार, सुरेश तिवारी, नमित जोशी, नवीन उपाध्याय, राजेंद्र धानक, किशन जोशी, निर्मल उप्रेती, हरीश भंडारी, प्रकाश चन्द्र आर्या, रजत टम्टा सहित दर्जनों पत्रकार मौजूद रहेे।

उत्तरा न्यूज़ youtube चैनल के इस लिंक को क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw