shishu-mandir

अल्मोड़ा:इंदर और संजय की जोड़ी ने जीता मैत्री कैरम प्रतियोगिता का फाइनल

editor1
3 Min Read
Screenshot-5

new-modern
holy-ange-school

Almora: Inder and Sanjay won the final of Friendship Carrom Competition

अल्मोड़ा, 19 फरवरी 2024- मैत्री कैरम प्रतियोगिता की फाइनल में आज इंदर बिष्ट व संजय वर्मा (टेनी)की जोड़ी ने विवेक वर्मा व रोहित वर्मा की जोड़ी को दो सीधे सेटों में 30-26 व 30-19 हराकर फाइनल जीता।

gyan-vigyan


निर्णायक के रूप में अनिल सिंह बिष्ट, शरद कनौजिया, विकास कनौजिया, रोहित शाह मौजूद रहे, स्कॉरर के रूप राजेश साह ने अपनी भूमिका निभाई।


फाइनल मुकाबले में काफी रोचक मुकाबला देखने को मिला जहां यहां मुकाबला लगभग 6 घंटे से भी ज्यादा चला वहीं दर्शकों में भी काफी उत्साह रहा खेल प्रतियोगिता के दौरान सैकड़ों की संख्या में दर्शक मैच देखने के लिए आ रहे थे और खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा रहे थे ।


फाइनल को तीन सेटों में खेला जाना था जिसे दो सेट लगातार जीते हुए इंद्र बिष्ट व संजय वर्मा की जोड़ी ने अपने नाम किया।


प्रतियोगिता के सचिव विनीत बिष्ट ने बताया कि यह प्रतियोगिता बहुत शानदार तरीके से चली और इसमें प्रतिभा करने वाले सभी खिलाड़ियों ने काफी एंजॉय करके इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया।

IMG 20240218 WA0051
अल्मोड़ा:इंदर और संजय की जोड़ी ने जीता मैत्री कैरम प्रतियोगिता का फाइनल

उन्होंने कहा कि जल्द ही मैत्री ओपन कैरम प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जिसमें प्रतियोगी को प्राइस मनी के रूप में पुरस्कार दिया जाएगा, यह प्रतियोगिता युगल व एकल रूप में चलाई जाएगी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में श्री लक्ष्मी भंडारों का क्लब के वरिष्ठ सदस्य व वरिष्ठ रंगकर्मी त्रिभुवन गिरी महाराज ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि ऐसी खेल प्रतियोगिताओं से आपस में एकजुटता प्रदर्शित होती है उन्होंने सभी जीतने वाले खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी व भविष्य में श्री लक्ष्मी भंडार का ऐसी प्रतियोगिताएं आयोजित करता रहेगा ऐसी कामना की।

विशिष्ट अतिथि के रूप में बाल आयोग के सदस्य अजय वर्मा श्री लक्ष्मी भंडार हुक्का क्लब के कोषाध्यक्ष ललित मोहन, देवभूमि व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष रोहित शाह, उद्योग व्यापार मंडल के वर्तमान उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, मैत्री कैरम प्रतियोगिता के संरक्षक श्री आनंद सिंह बिष्ट, 6a साइट हॉकी एसोशिएशन के प्रदेश सचिव दीपक वर्मा, उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन धीरज शाह द्वारा किया गया।


इस दौरान अभय शाह, राजेश वर्मा, विकास कनौजिया, शरद कनौजिया, राजेश साह, अनिल बिष्ट, कुवंर बिष्ट, मोहित वर्मा, प्रशांत वर्मा युवराज बिष्ट अमित शाह, आदि अनेक लोगों उपस्थित रहे।