Almora— घर से निकली 16 वर्षीय नाबा​लिग लापता, पुलिस तलाश में जुटी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora- ghar se nikli nabalig lapta

अल्मोड़ा, 11 जनवरी 2021
अल्मोड़ा (Almora)
में घर से निकली एक नाबालिग अचानक लापता हो गई। परिजनों ने नाबालिग की संभावित स्थानों में खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने मामले में पुलिस में तहरीर सौंपी है। पुलिस ने केस दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी है।

new-modern

जानकारी मुताबिक थाना दन्या क्षेत्रातंर्गत एक 16 वर्षीय नाबालिग ​बीते 9 जनवरी की सुबह घर से बाजार के लिए निकली थी। देर शाम तक लड़की के भाई के मोबाइल में एक टैक्सी चालक का फोन आया, जिसने उसकी बहन को उसके गांव तक छोड़ने की बात कही।

देर शाम तक जब लड़की घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने टैक्सी चालक को फोन किया, तो उसने लड़की को दन्या बाजार में छोड़ने की बात कही। परिजनों ने रिश्तेदारों, लड़की के दोस्तों व अन्य संबंधियों के वहां खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

बीते रविवार यानि 10 जनवरी को परिजनों ने टैक्सी चालक से दोबारा फोन से संपर्क कर जानकारी ली तो, चालक ने बताया कि उनकी बेटी उसके वाहन में अल्मोड़ा बाजार आई थी, जिसके बाद वह वापस दन्या आई और बाद में उसे वापस मनियागर छोड़ा। जहां एक अल्टो कार में बैठे कुछ लोग उसे ले गए।

बदहाल सड़क (Damaged road)- ग्रामीणों का सब्र टूटा, किया प्रदर्शन

लापता नाबालिग लड़की के भाई ने थाना दन्या में तहरीर सौंप पुलिस से आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की है। थानाध्यक्ष दन्या संतोष देवरानी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के बाद मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। नाबालिग की तलाश की जा रही है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos