News-web

Almora:: जिला अस्पताल के सर्जन डॉ. अमित सुकोटी को डॉक्टर्स डे पर मिला राष्ट्रीय सम्मान

By editor1

Published on:

Almora:: District Hospital surgeon Dr. Amit Sukoti received national honor on Doctor’s Day.

अल्मोड़ा, 01 जुलाई 2024- अल्मोड़ा जिला चिकित्सालय के जनरल एवं लैपरोस्कोपिक सर्जन डॉ. अमित सुकोटी को उनकी उत्कृष्ट शल्य चिकित्सा सेवाओं के लिए INDIA’S Best Doctor Award 2024 में The Excellence in the field of General Surgery Award से सम्मानित किया गया।


यह सम्मान Hypegdge Network India Pvt. Ltd. और I Can Foundation, India द्वारा जयपुर, राजस्थान में आयोजित समारोह में प्रदान किया गया था।


बताया गया है कि यह पुरस्कार भारत के केवल 100 सर्वश्रेष्ठ डॉक्टरों को दिया जाता है, और पहली बार अल्मोड़ा जिले के जिला चिकित्सालय अल्मोड़ा से डॉ. अमित सुकोटी को यह सम्मान मिला है।

इस अवसर पर अल्मोड़ा की जनता की ओर से सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांडे, सामाजिक कार्यकर्ता भुवन जोशी, देवभूमि व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष मनोज सिंह पंवार, उत्तराखंड लोक वाहिनी के डॉक्टर दया कृष्ण कांडपाल,व्यापार मंडल के पूर्व जिला अध्यक्ष हरेंद्र वर्मा, फड़ एसोसिएशन अल्मोड़ा के अध्यक्ष नवीन चंद्र, टेलर एसोसिएशन अल्मोड़ा के अध्यक्ष एसआर बेग ने डॉक्टर अमित सुकोटी को इस सम्मान के लिए प्रसन्नता व्यक्त की है और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।