shishu-mandir

अल्मोड़ा: खेत में पड़ा मिला युवक का शव(Dead body), शरीर में चोट के निशान

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
death file photo
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 14 मई 2020
अल्मोड़ा​ जिले के रानीखेत में एक युवक का शव (Dead body)
खेत में पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के शरीर में चोट के निशान बताएं जा रहे है. इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया.

new-modern
gyan-vigyan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रानीखेत नगर से लगे किलकोट में गुरुवार की सुबह खेत में एक युवक का शव (Dead body) पड़ा मिला. जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर राजस्व उपनिरीक्षक महेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में राजस्व पुलिस की टीम मौके पर घटनास्थल पहुंची. राजस्व पुलिस ने पंचनामा भर शव (Dead body) पोस्टमार्टम के लिए राजकीय चिकित्सालय रानीखेत भेज दिया है.

saraswati-bal-vidya-niketan

मृतक की पहचान किलकोट गांव निवासी विनोद शर्मा (25) पुत्र स्व. द्वारिका प्रसाद शर्मा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक बीते 10 मई से घर से लापता था. परिवार वालों ने उसकी काफी ढूढ़खोज की लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा. बताया जा रहा है कि मृतक मानसिक रूप से अस्वस्थ था.

शव 3 से 4 दिन पुराना बताया जा रहा है. मृतक की पसलियों में चोट के निशान मिले है. साथ ही पेट से खून भी रिस रहा था. प्रथम दृष्टया किसी ऊंचाई वाले स्थान से गिरकर मौत होने की संभावना जताई जा रही है. मौत के स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम चल सकेंगे.