shishu-mandir

Almora- कोरोना संक्रमण को जूनियर हाईस्कूल बागपाली में अभिभावकों को किया गया जागरुक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 23 अप्रैल 2021- Almora- राजकीय जूनियर हाईस्कूल बागपाली में एक जागरूकता कार्यक्रम के तहत अभिभावकों को संक्रमण से बचाव की जानकारियां दी गई।

new-modern
gyan-vigyan

इस दौरान विद्यालय के प्रधानाध्यापक योगेंद्र रावत ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर अपने विद्यालय के अभिभावकों को जागरूक करने के उद्देश्य से जागरूकता अभियान चलाया। जिसमें अभिभावकों को हमेशा मास्क पहनने, सेनेटाइजर व साबुन का निरन्तर उपयोग करने की जानकारी दी जा रही है।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े….

अल्मोड़ा ​में कोरोना (corona) विस्फोट, 139 नये मरीज

Almora- पर्यावरणविद डॉ. आरएस रावल के निधन पर जताया दुख, योगदानों को किया स्मरण

Corona infection

इस दौरान अतिआवश्यक कार्य पड़ने पर ही घर से बाहर जाने व शारीरिक दूरी बनाने की अपील उन्होंने अभिभावकों से की। बच्चों में भी इसी प्रकार की आदतों का विकास करने को कहा जा रहा है।

यह भी पढ़े….

Almora- कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन ने बनाए 31 कोविड केयर सेंटर

Almora Corona Update- गुरूवार को अल्मोड़ा में 78 नये केस, 42 लोकल

उन्होंने कहा कि जागरूकता अभियान के माध्यम से ही कोरोना से हम जंग लड़ सकते हैं। जागरूकता के माध्यम से ही हम अपना व अपने समाज की रक्षा कर सकते हैं।

ग्रामीण क्षेत्रों में शादी, नामकरण व अन्य भीड़ भाड़ वाले कार्यक्रमों से दूरी बनाने की भी अपील अभिभावकों से की। इस अवसर पर एसएमसी अध्यक्ष जगदीश कुमार, उपाध्यक्ष नीमा देवी, सदस्य मनीषा देवी, दीपा देवी, किशन राम, गीता देवी, पुष्पा देवी, सुनीता देवी व शिक्षक महेश चंद्र भट्ट आदि उनका सहयोग कर रहे हैं।

एसएमसी अध्यक्ष जगदीश कुमार ने बताया कि इससे पूर्व भी प्रधानाध्यापक योगेंद्र रावत इस तरह के जागरूकता अभियान चलाते आये हैं। पूर्व में उनके द्वारा ग्रामीणों व बच्चों को अपने निजी खर्चे से मास्क, सेनेटाइजर का वितरण भी किया गया था।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw