shishu-mandir

अल्मोड़ा :: कांग्रेस जिलाध्यक्ष भोज का आरोप, मुख्यमंत्री के दौरे पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग, नियमों तक को बदलने की कवायद

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

Almora: Congress District President Bhoj’s allegation, misuse of government machinery during Chief Minister’s visit

अल्मोड़ा , 9 फरवरी 2024- कांग्रेस जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह भोज ने अल्मोड़ा में प्रस्तावित मुख्यमंत्री के दौरे पर सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग का आरोप लगाया है।

saraswati-bal-vidya-niketan


उन्होंने कहा कि आज पूरा उत्तराखंड का माहौल खराब हो रखा है, कानून व्यवस्था ध्वस्त है, हल्द्वानी मैं कई पुलिस कर्मी और लोग घायल है कई लोगों की मौत हो चुकी है, शहर बंद होने से आम जनता परेशान है ।

और भाजपा के लोग अल्मोड़ा में सरकारी खर्चे पर जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं ,अल्मोड़ा बाजार में दिन में फोर व्हीलर ले जाने की मनाही है लेकिन प्रशासन द्वारा सभी नियमों को दरकिनार किया उन जा रहा है।


उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री के लिए अल्मोड़ा बाजार में फोर व्हीलर ले जाने की छूट मिल रही है तो आम जनता को भी मिलनी चाहिए‌


उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी कार्यक्रम के नाम पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर भाजपा अपने चुनाव की तैयारी कर रही है।
कहा कि भीड़ जुटाने के लिए स्कूल से बच्चों को लाने के लिए टारगेट दिए जा रहे है सभी कर्मचारियों को भीड़ जुटाने के लिए टारगेट दिए गए हैं क्योंकि भाजपा को अपने कार्यकर्ताओ पर भरोसा नहीं रह गया है।

उन्होंने कहा कि महोत्सव प्रतिभाग के नाम पर करीब 22 हजार की भीड़ को जुटाने का विभागों को टारगेट दिया गया है। इसमें स्कूली बच्चों को तक नहीं छोड़ा जा रहा है।