shishu-mandir

Almora: पहले चट्टान से टकराई कार फिर हुई आग के गोले में तब्दील, कार के भीतर थे चार लोग

editor1
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Almora: The car that hit the rock first turned into a ball of fire

अल्मोड़ा,18 अप्रैल 2022- धौलादेवी के धसपड़ के पास एक कार अचानक चट्टान से टकरा कर आग के गोले में तब्दील हो गई।

saraswati-bal-vidya-niketan


यह कार पिथौरागढ़ से हल्द्वानी की ओर जा रही थी कार सीएनजी थी जो धौलादेवी ब्लॉक में धसपड़ के समीप चट्टान से टकरा गई।


चट्टान से टकराते ही कार में आग लग गई। देखते ही देखते पूरी कार आग से जलकर स्वाह हो गई। कार में सवार लोगों ने भागकर जान बचाई। जिसमें सवार एसएसबी के चार जवानों को हल्की चोट आई है।

car that hit the rock
car that hit the rock


मिली जानकारी अनुसार सोमवार 18 अप्रैल को देर शाम एसएसबी पिथौरागढ़ में तैनात चार जवान सीएनजी कार संख्या HR-37e -9444 स्वीफ्ट से पिथौरागढ़ कैंट से हल्द्वानी की ओर जा रहे थे।


इस बीच कार धसपड़ के समीप एक चट्टान से जा टकराई। चट्टान से टकराते ही कार में आग लग गई। देखते ही देखते पूरी आग से पूरी कार स्वाह हो गई। हालांकि कार में सवार चार जवानों को हल्की चोटें आई है।

सूचना पर मौके में पहुंची दन्या पुलिस और फायर की टीम ने आग पर काबू पाया। घायलों को धौलादेवी अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि जवान जम्मू कश्मीर में ड्यूटी के लिए जा रहे थे। घटना में किसी को गंभीर चोट नही आई है।

जानकारी अनुसार कार में एसआई लक्ष्मीदत्त जोशी निवासी चौरगलिया, एएसआई रामदत्त भट्ट निवासी देहरादून, एएसआई पुष्पेंद्र कुमार निवासी जम्मू, एचसी पंकज कुमार निवासी बिजनोर बताए जा रहे हैं।


पुलिस के अनुसार चट्टान में टकराने से कार में आग लग गई। कार में चार लोग सवार थे। दो लोगों को हल्की चोट थी, जिनका धौलादेवी के अस्पताल में उपचार किया गया।