अल्मोड़ा ब्रेकिंग : राजस्व पुलिस की कस्टडी में प्रवासी की मौत (Migrant dies) ​परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

almora Breaking – Migrant dies in Revenue Police custody

Screenshot-5

holy-ange-school

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा। गुजरात से घर लौटे एक प्रवासी की राजस्व पुलिस की अभिरक्षा में मौत (Migrant dies) की सूचना है। मृतक के परिजनों ने उसके शव पर चोट के निशान होने की बात कहते हुए किसी अनहोनी की आंशका जताते हुए शव लेने से इंकार कर दिया है।


जानकारी के अनुसार धौलछीना क्षेत्र के ग्राम कुनखेत का रहने वाला सोबन सिंह पुत्र हयात सिंह 38 वर्ष 7 मई को गुजरात से अपने घर वापस आया था। और उसकी पत्नी ने पटवारी क्षेत्र पल्यू में उसके साथ मारपीट और घरेलू हिंसा की शिकायत की थी। पत्नी की शिकायत के बाद राजस्व पुलिस ने सोबन सिंह को शनिवार को गिरफ्तार किया।

बताया जा रहा है कि रात को उसका स्वास्थ्य खराब हो गया और रात 10:30 बजे उसे लेकर पटवारी राजेश आर्य धौलछीना पीएचसी में पहुंचे और उपचार के लिये भर्ती कराया। उपचार के दौरान सोबन सिंह ने 11:30 पर दम तोड़ दिया । उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र धौलछीना लाने वाले पटवारी राजेश राजेश आर्या का कहना है कि उनका खुद का स्वास्थ्य ​ठीक नही होने के कारण वह उसे गिरफ्तार करने नही बल्कि पेटशाल के पटवारी गिरीश जोशी गये थे।

इधर सोबन सिंह की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया। सोबन सिंह के परिजनों का कहना है कि शरीर पर चोट के निशान है और सोबन सिंह के साथ कोई अनहोनी हुई है।
तहसीलदार संजय कुमार और नायब तहसीलदार मनीषा मारकाना मौके पर पहुंचे है और पीएम के लिये लाया जा रहा है।

almora Breaking - Migrant dies in Revenue Police custody

उप जिलाधिकारी सीमा विश्वकर्मा ने बताया कि युवक की ट्रेवल हिस्ट्री के कारण मामले पर नजर बनी हुई है। संभवत: कोरोना जांच भी ​की जा सकती है। कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ पता चल सकेगा और मौत के कारणों की जांच कराई जायेगी।

हमारी नजर इस खबर पर बनी हुई है कृपया पढ़ते रहे उत्तरा न्यूज

Joinsub_watsapp