shishu-mandir

अल्मोड़ा ब्रेकिंग: कार से बरामद हुई 66 हजार की अवैध शराब, आरोपी फरार— अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। सल्ट पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 136 बोतल अवैध शराब बरामद की है। पकड़ी गई शराब की कीमत 66 हजार तक आंकी जा रही है। कार चालक फरार हो गया है। पुलिस वाहन स्वामी का पता लगाने में जुटी हुई है। कार को सीज कर लिया गया है।

मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने एवं शराब तस्करों पर नकेल कसने हेतु की जा रही कार्यवाही बीती रात सल्ट पुलिस द्वारा चिमटाखाल के पास चेकिंग अभियान चलाया गया।

थानाध्यक्ष सल्ट धीरेन्द्र पंत ने बताया कि धूमाकोट की ओर से आ रही कार संख्या- डीएल-04 सीएजी-5210 को को मोहन पुलिस सहायता केंद्र पर पुलिस टीम ने चैक करने हेतु रोकने का इशारा करने पर कार चालक पुलिस बैरियर पर टक्कर मारकर भाग गया । पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर अंधेरे का फायदा उठाकर चिमटाखाल के जंगलों में कार को छोड़कर भाग गया।

पुलिस टीम द्वारा कार की तलाशी लेने पर 136 बोतल शराब बरामद की गयी है। जिसकी कीमत 66 हजार तक आंकी जा रही है। पंत ने बताया कि थाना सल्ट में आबकारी अधिनियम के तहत अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वाहन स्वामी के बारे में पता लगाकर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। शराब की तस्करी में प्रयुक्त कार को सीज किया गया है। टीम में एसआई चन्द्र सिंह, कांस्टेबल शम्भू सिंह, कैलाश जोशी, दीपक बहुगुणा, दिनेश पाण्डे मौजूद थे।