Almora Breaking- तल्ला जोशीखोला में अचेत अवस्था में मिला बुजुर्ग, अस्पताल लाने से पहले मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 28 मार्च 2021
Almora- नगर के तल्ला जोशीखोला मोहल्ले में आज सुबह एक बुजुर्ग अचेत अवस्था में पड़ा​ मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बुजुर्ग को अस्पताल पहुुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज सुबह करीब पौने 8 बजे डायल 112 नंबर पर पुलिस को यहां तल्ला जोशीखोला, जिला पंचायत आवास के पास एक व्यक्ति के अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली। चौकी प्रभारी बेस एसआई सौरभ भारती टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे।

यह भी पढ़े…

सरकारी नौकरी Job notification हेतु यहां करें एप्लाई

Almora- शारदा पब्लिक स्कूल में होलिकोत्सव में रहीं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम

पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से बुजुर्ग को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े…

राशन कार्ड धारकों के लिए सरकार लाई (Mera Ration) मेरा राशन मोबाइल एप्लिकेशन

बुजुर्ग की पहचान नंदन सिंह बिष्ट (60) पुत्र स्व. पान सिंह बिष्ट, निवासी ग्राम सैनार ब्लाक हवालबाग, अल्मोड़ा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक अलग—अलग घरों में काम कर परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक के 2 बेटे व 3 बेटियां है। जिनमें 2 बेटियों का विवाह हो चुका हैं, जबकि एक बेटी अविवाहित है। इस घटना के बाद स्वजनों का रो—रोकर बुरा हाल है।

एसआई सौरभ भारती ने बताया कि पंचायतनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौके के स्पष्ट कारण मालूम चल सकेंगे। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े…

Almora breaking- 2 महिलाओं ने किया विषाक्त पदार्थ का सेवन, अस्पताल में भर्ती

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos

Joinsub_watsapp