black marketing and illegal storage

Almora – black marketing and illegal storage of closed drinking water pipes

अल्मोड़ा, 14 दिसंबर 2020
(black marketing and illegal storage)
कांग्रेस ने पेयजल पाईपों की कालाबाजारी व अवैध भंडारण को रोकने की मांग की है। सोमवार को नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के माध्यम से ​प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा है।

प्रधानमंत्री को भेजे गए ज्ञापन में कांग्रेसजनों ने कहा है कि सरकार की जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत उत्तराखंड पेयजल निगम एवं जल संस्थान द्वारा निर्माण कार्यों के लिए टेंडर आमंत्रित किये जा रहे हैं।

कहा कि माह नंवबर तक पाईप कम्पनियों, डीलरों एवं सप्लायर्स के दाम ठीक—ठाक स्थिति में चल रहे थे। जैसे ही राज्य स्तर पर इस योजना में कार्य प्रारम्भ हुआ, तब से सप्लायर्स के दाम दिन—प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है। औने—पौने दामों में पाईपों की खरीद एवं बुकिंग हो रही है, जबकि आंगणन में दाम पूर्व वित्त वर्ष के है।

ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई कि इस जमाखोरी एवं कालाबाजारी की पकड़ के लिए सभी राज्यों में जांच टीमों का गठन किया जाए, ताकि सुलभता एवं उचित दरों पर माल की आपूर्ति सभी को समय पर प्राप्त हो सके।(black marketing and illegal storage)

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (manish sisodia) का उत्तराखण्ड दौरा – कहा 2022 में बनेगी आप की सरकार

ज्ञापन देने वालों में कांंग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी, महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी, जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक, जिला सचिव दीपांशु पाण्डे, राबिन मनोज भण्डारी, महेश चन्द्र एडवोकेट, कुलदीप मेर, अरविन्द रौतेला, रमेश नेगी, फाकिर खान, दीपक नगरकोटी, प्रकाश भारती आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें