उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- ट्रक से भिड़ गई बाइक सेना के जवान की मौत, साथी घायल

accident

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 12 मार्च 2022- ताकुला के डोटियाल गांव के समीप हुए सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत हो गई जबकि उनका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की अब ‌तक की पहचान उसके आई कार्ड से हुई है।

जानकारी के अनुसार बागेश्वर जिले के रहने वाला सेना का जवान बाइक में अपने दोस्त के साथ बागेश्वर से अल्मोड़ा की ओर आ रहा था। इसी बीच पुलिस थाना सोमेश्वर के अंतर्गत ताकुला पुलिस चौकी के डोटियाल गांव के समीप एक ट्रक के साथ बाइक की आमने सामने भीड़ंत हो गई।

File photo


इस भीषण हादसे में बाइक सवार दोनों युवक ट्रक के अगले और पिछले टायर की चपेट में आ गए। जिससे घटनास्थल पर ही एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।ट्रक संख्या यूके 04 -सीबी -1072 जो कि अल्मोड़ा से बागेश्वर की ओर जा रहा था, विपरीत दिशा से आ रही बाइक संख्या डीएल- 3एस -डीआर 5508 ट्रक के अगले टायर से जा टकराई।

इस भीषण हादसे में बाइक सवार दोनों युवक ट्रक के अगले और पिछले टायर की चपेट में आ गए। मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला है जो कि धर्मेंद्र सिंह रावत पुत्र आनंद सिंह रावत ग्राम रैखोली, जिला बागेश्वर के नाम का है। वहीं दुर्घटना में घायल युवक सूरज कुमार पुत्र रमेश लाल निवासी जिला बागेश्वर को स्थानीय लोगों ने पीएचसी ताकुला में पहुंचाया।

जहां से गंभीर हालत को देखते हुए घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।पता लगा है कि मृतक सेना में सेवारत है, एक ही दिन पूर्व अवकाश पर घर आया था।फिलहाल घायल को 108 एंबुलेंस के माध्यम से अल्मोड़ा भेजा जा रहा है।

Related posts

क्यो उबल रहा है बासुलीसेरा

Newsdesk Uttranews

Hardik Pandya पर चढ़ा pushpa movie का खुमार, नानी के साथ किया श्रीवल्ली पर डांस, देखिए वीडियो

Newsdesk Uttranews

बड़ी खबर : omicron को लेकर अब WHO ने कही यह बात ,पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews