Almora: हुक्का क्लब में 22 जनवरी को होंगे भजन कीर्तन,एक दिवसीय रामलीला भी होगी

editor1
2 Min Read

Almora: Bhajan Kirtan will be held in Hooka Club on January 22, one day Ramlila will also be held

Almora, 28 दिसंबर 2023- श्री लक्ष्मी भंडार हुक्का क्लब Almora के सभागार में क्लब के कार्यकारिणी और सदस्यों की एक बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के भव्य उद्घाटन के दिन कार्यक्रम करने पर चर्चा की गई ।


यह जानकारी देते हुए संस्था के सचिव को विनीत बिष्ट ने बताया कि बैठक में यह तय किया गया कि 22 जनवरी के दिन को श्री लक्ष्मी भंडार हुक्का क्लब Almora भव्य रूप से मनाएगा।


इस तिथि को दिन में भजन कीर्तन और झांकी का आयोजन किया जाएगा ,वही शाम को लक्ष्मी भंडार हुक्का क्लब के पात्र एक दिवसीय रामलीला के माध्यम से अपना समर्पण भगवान राम के प्रति दिखाएंगे।
रामलीला के पश्चात संस्था भवन में दीप प्रज्वलन का कार्यक्रम किया जाएगा जिसमें 500 दिए संस्था भवन में जलाए जाएंगे उसके बाद आतिशबाजी का कार्यक्रम किया जाएगा।


रामलीला मंचन में धनुष यज्ञ के प्रसंग का मंचन किया जाएगा और फिर रामदरबार का आयोजन कर भव्य आरती का आयोजन किया जाएगा, संस्था के अध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद तिवारी के कहा कि यह दिन ऐतिहासिक दिन है।


संस्था के सचिव विनीत ने समस्त नगर वासियों से ये अपील करी की रात 8 बजे सभी लोग आकाश दीप आकाश में छोड़कर इस दिन को भव्य बनायें।


बैठक में अध्यक्ष सचिव के अलावा उपाध्यक्ष मनोज साह, उपसचिव रोहित साह, कोषाध्यक्ष ललित मोहन साह, त्रिभुवन गिरी महाराज, सुबोध नयाल, विजय चौहान, वीरेंद्र सिंह बिष्ट, अभय उप्रेती, चंद्रशेखर कांडपाल, हिमांशु कांडपाल, चंदन आर्या, अजय साह, कैलाश साह,हरेंद्र वर्मा, डॉ ललित जोशी, राहुल जोशी, नीलम भट्ट, आकांशा आर्या, धैर्य बगडवाल, बरखा त्रिपाठी, मानस वाणी, हर्षित जोशी, योगेश जोशी सहित अनेक सदस्य उपस्थित रहे।

Joinsub_watsapp