shishu-mandir

अल्मोड़ा : वॉलीबॉल प्रतियोगिता में आर्मी पब्लिक स्कूल ने होली एंजिल पब्लिक स्कूल को हराकर ट्रॉफी पर किया कब्जा

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। होली एंजिल पब्लिक स्कूल में दो दिवसीय अन्तरविद्यालयी वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारम्भ सोमवार को हुआ। इसमें नगर के अनेक विद्यालयों की टीमों ने भाग लिया। जिसके मुख्य अतिथि अल्मोड़ा स्टेडियम के बॉक्सिंग कोच जीवन प्रकाश रहे। प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि ने प्रतिभागी टीमों का उत्साहवर्धन करते हुए खिलाडियों को खेल भावना के साथ खेलने का मन्त्र दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने सभी टीमों को अपनी शुभकामनायें प्रदान की। फाइनल मैचों में बालिका वर्ग में आर्मी पब्लिक स्कूल ने होली एंजिल पब्लिक स्कूल की टीम को 2-0 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया । वही बालक वर्ग में होली एंजिल पब्लिक स्कूल की बी टीम ने होली एंजिल पब्लिक स्कूल की ए टीम को 2-1 से हराकर ट्रॉफी पर अपना वर्चस्व कायम किया।

बालक वर्ग में होली एंजिल पब्लिक स्कूल के कार्तिक कुमार तथा बालिका वर्ग में आर्मी पब्लिक स्कूल की सुनीता मेहरा को स्टार प्लेयर का सम्मान दिया गया। स्टार प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट का सम्मान होली एंजिल पब्लिक स्कूल के विवेक कुमार तथा मीनाक्षी भाकुनी ने प्राप्त किया।विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. मनोज चौधरी ने सभी उपस्थित टीमों तथा कोचों का स्वागत करते हुए सभी का मनोबल बढ़ाया।

विद्यालय प्रबंधन समिति के चेयरमैन नारायण सिंह बिष्ट, प्रबंधक बलवंत सिंह बिष्ट, दीवान सिंह बिष्ट तथा किशन सिंह बिष्ट ने सभी खिलाडियों को जोश के साथ खेलने के लिए उत्साहित करते हुए शुभकामनायें प्रदान की।

अंत में सभी विजयी टीमों को ट्रॉफी प्रदान की गयी.इस अवसर पर रेफरी प्रभा नेगी, मोहित सहदेव, अंकित बिष्ट, गौरव बिष्ट, निकिता पेनवाल तथा विद्यालय के सभी अध्यापकों एवं छात्र-छात्राओं की उपस्थिति रही।