shishu-mandir

अल्मोड़ा : जाम में फंसी एंबुलेंस , दर्द से छटपटाती रही गर्भवती महिला

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा । माल रोड पर इन दिनों निर्माण सामग्री डालने का कार्य किया जा रहा है। जिसके चलते सड़क पर घंटो तक जाम की समस्या बनी रहती है। वही इस दौरान जाम लगने से एक गर्भवती महिला को परेशानी से जूझना पड़ा।

new-modern
gyan-vigyan

बता दें कि प्रसव वेदना से जूझ रही गर्भवती महिला को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल ले जाया रहा था , इस बीच माल रोड में आधे किमी से अधिक लम्बा जाम लगा हुआ था, दोनो तरफ वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी। जाम में एंबुलेंस फंस गई इस बीच एंबुलेंस का सायरन लगातार बजता रहा लेकिन जाम नही खुला। गर्भवती महिला को एंबुलेंस में तड़पता देख स्थानीय राहगीरों व व्यापारियों ने बमुश्किल एंबुलेंस निकालने के लिए रास्ता बनाया , जिसके बाद करीब आधे घंटे के बाद एंबुलेंस महिला को लेकर अस्पताल पहुंची।

saraswati-bal-vidya-niketan

शनिवार को अल्मोड़ा पुलिस व अधिकारियों ने बैठक कर यातयात व्यवस्था में सुधार लाने को लेकर बैठक आयोजित की थी , जिसमें बड़े बड़े दावे किए गए। लेकिन दूसरे ही दिन यह दावे हवाई साबित हुए । जिसकी मार गर्भवती महिला व उसके परिजनों को झेलनी पड़ी।

नगर पालिका अधिशासी अधिकारी ने बताया कि सड़क पर निर्माण सामग्री डालना गलत है। मामले में कार्यदाई संस्था को नोटिस जारी किया जाएगा। यदि सड़क पर निर्माण सामग्री डाली गई तो कार्रवाई की जाएगी।