सड़क किनारे जंगल में बेहोश पड़ी मिली नाबालिग (Minor)को पहुंचाया अस्पताल जांच शुरु

बेतालघाट, 02 दिसंबर 2020- बेतालघाट क्षेत्र से एक नाबालिग (Minor)को घर से उठा ले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है|

आरोप है कि नाबालिग (Minor)को तीन लोग जबरन उसके घर से ले गए और गंभीर हालत में उसे जंगल में फेंक दिया गया।

नाबालिक (Minor) के साथ सामूहिक दुराचार की भी आशंका जताई जा रही है। गंभीर हालत में बालिका को आपातकालीन 108 सेवा के जरिये बेतालघाट स्थित सीएचसी में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया, जहाँ से उसे हायर सेण्टर रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बेतालघाट के एक गांव में बुधवार देर शाम पास के ही गांव के तीन युवक नाबालिग(Minor) के घर पर आ धमके और बालिका को जबरन घर से उठा ले गए|

Minor
pccredit medai source

घर के सदस्य बालिका को ढूढ़ने निकले, लेकिन उसके घर और आस पास पर ना होने से परिजनों को अप्रिय घटना की आशंका हुई। उन्होंने इस मामले की सूचना गांव में दी। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से नाबालिग की को रात भर खोजबीन की गई। उसका कुछ पता नहीं चल सका।


गुरुवार सुबह पास के गांव से बेतालघाट को जा रहे कुछ लोगों ने एक बालिका को सड़क किनारे जंगल की ओर पड़ा देखा। सूचना गांव में दी गई। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर बालिका की पहचान की। आपातकालीन 108 सेवा को सूचना दी गई। वहीं थाना पुलिस बेतालघाट व राजस्व पुलिस को भी सूचना भिजवाई गई।

बदहवास हालत में बालिका को आपातकालीन 108 सेवा से सीएचसी बेतालघाट ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

अल्मोड़ा में कोरोना(Corona in Almora )- आज 74 नए कोरोना पाँजीटिव, कुल संख्या 2500 पार


परिजनों के अनुसार बदहवास हालत में बेटी को सड़क किनारे फेंक दिया गया जब बेटी कुछ होश में आई तो उसने बताया कि तल्ला गांव के तीन युवक उसे रात घर से उठा ले गए। कुछ भी बताने पर उसे व उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी गई है।

uttaranews

पीड़िता के पिता के अनुसार बालिका काफी डरी हुई है । घटना से ग्रामीण भी स्तब्ध हैं। आरोप है कि घटना को अंजाम देने वाले युवक प्रवासी हैं,लॉकडाउन के दौरान बाहरी क्षेत्रें से घर पहुंचे हैं।

पुलिस व राजस्व विभाग की टीम ने जांच शुरु कर दी है परिजनों के बयान लेने के बाद आरेपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की बात कही है|

ताजा वीडियो अपडेट.के लिए उत्तरा न्यूज के यूट्यूब चैनल के इस लिंक को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw