News-web

ग़दर 2 के बाद अब सनी देओल दिखाई देंगे बॉर्डर 2 में जानिए इस फिल्म की कहानी से जुड़े कुछ किस्से

Published on:

ग़दर 2 की सफलता के बाद आप सनी देओल काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। अब सनी देओल भी काफी व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में लगातार उन्हें फिल्में भी मिल रही है। बॉर्डर मूवी ने 1997 में बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरा था। इस फिल्म में सुनील शेट्टी सनी देओल और अन्य कलाकार भी दिखाई दिए थे। इस फिल्म में जबरदस्त कमाई भी की थी अब इस फिल्म का सीक्वल भी आने वाला है।

एक इंटरव्यू में जेपी दत्ता ने सनी देओल की बॉर्डर 2 की कहानी के बारे में कुछ बातें बताईं। उन्होंने कहा कि यह सीक्वल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान लड़ी गई लड़ाइयो पर केंद्रित होगी। फिल्म निर्माता ने इस बात पर जोर दिया कि सशस्त्र बलों की बहादुरी और वीरता की कहानियां हमेशा प्रासंगिक रहेंगी क्योंकि हर कोई देश से प्यार करता है।

उन्होंने आगे बताया कि बॉर्डर की सफलता इसलिए थी क्योंकि यह वीरता की कहानी थी।
जेपी दत्ता ने आगे बताया कि बॉर्डर 2 में एक जबरदस्त देशभक्ति की कहानी है। इस फिल्म की कहानी में संवेदनाएं भी होगी जिसमें सभी भारतीय भी शामिल होंगे। जेपी दत्ता ने यह भी बताया कि बॉर्डर 2 की कहानी उनकी बेटी निधि ने 2 साल पहले लिखी थी। बॉर्डर टू का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे बताया जा रहा है। इस फिल्म में सनी देओल के अलावा आयुष्मान खुराना भी दिखाई देंगे। शूटिंग शेड्यूल और बहुत कुछ अभी सामने नहीं आया है।