shishu-mandir

Accident-रानीखेत में ड्रग फैक्ट्री के पास चौपहिया वाहन गिरा खाई में, दो घायल

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

रानीखेत:- पर्यटक नगरी रानीखेत में गनियाद्योली ड्रग फैक्ट्री के पास देर सायं चौपहिया वाहन के खाई में गिरने (accident)से उसमें सवार दो लोग घायल हो गए
.

दोनों घायलों को नागरिक चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी रैफर कर दिया गया है। जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

new-modern
gyan-vigyan

इस संबंध में एसएसआई बसंती आर्या ने बताया कि घटना की
जानकारी मिलते ही वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची तथा स्थानीय लोगों की मदद सेवाहन में सवार पातलीबगड़ अल्मोड़ा निवासी जयपाल सिंह व बग्वालीपोखर निवासी लक्ष्मण सिंह को खाई से रेस्क्यू कर नागरिक चिकित्सालय लाया गया।

saraswati-bal-vidya-niketan

बताया कि वाहन सवार लोग हल्द्वानी मार्ग से रानीखेत को आ रहे थे। इस संबंध में चिकित्सालय सीएमएस डा.डीएस नेई ने बताया दोनों घायलों के सिर में काफी चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार एसटीएच हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। जिसमें लक्ष्मण सिंह की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं वाहन के दुर्घटना ग्रस्त होने के कारणों का पता नहीं चल सका।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें.
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

TAGGED: ,