News-web

हादसा:: दिल्ली जा रही उत्तराखंड रोडवेज की बस हाईवे में ट्राली से टकराई

By editor1

Published on:

Accident: Uttarakhand Roadways bus going to Delhi collided with a trolley on the highway

यह भी बताया जा रहा है दुर्घटना में घायल 5 यात्रियों की हालत नाजुक बनी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी रोडवेज डिपो की बस मंगलवार रात 9 बजे हल्द्वानी से दिल्ली के लिए चली थी। देर रात करीब 11:30 बजे नैनीताल-रामपुर हाईवे पर बिलासपुर के पास बस की ट्रैक्टर ट्रॉली से जोरदार टक्कर हो गई।

हल्द्वानी, 05 जून 2024- नैनीताल रामपुर हाईवे में हल्द्वानी से दिल्ली के लिए जा रही रोडवेज की बस बिलासपुर के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।


इस हादसे में रोडवेज बस के परिचालक मनीष मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक समेत 14 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।
जानकारी अनुसार सभी घायलों को उपचार के लिए रामपुर और बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


यह भी बताया जा रहा है दुर्घटना में घायल 5 यात्रियों की हालत नाजुक बनी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी रोडवेज डिपो की बस मंगलवार रात 9 बजे हल्द्वानी से दिल्ली के लिए चली थी। देर रात करीब 11:30 बजे नैनीताल-रामपुर हाईवे पर बिलासपुर के पास बस की ट्रैक्टर ट्रॉली से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया हादसे में बस में बैठे परिचालक मनीष मिश्रा की मौत हो गई। वहीं चालक समेत बस में सवार यात्रियों कुल 14 लोगों को चोटें आई हैं।

घटना की सूचना मिलने पर एआरएम हल्द्वानी भी मौके पर पहुंचे, गंभीर रूप से 5 घायलों को बरेली के राम मूर्ति अस्पताल को रेफर किया गया है। जबकि कुछ घायलों का रामपुर के अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसा बस और ट्रैक्टर ट्रॉली के आमने-सामने से हुआ है। हादसे के कारणों का अभी पता चल नहीं सका है। घायलों में कई यात्री उत्तराखंड के भी शामिल बताए जा रहे हैं।