shishu-mandir

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में अल्मोड़ा कॉलेज की एबीवीपी इकाई,कहा परिषद की वर्षों पुरानी मांग हुई पूरी,बरगलाने वाले तत्वों से रहें सावधान

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

अल्मोड़ा। एसएसजे परिसर अल्मोड़ा के एबीवीपी संगठन ने नागरिकता संशोधन कानून का स्वागत किया है। बुधवार को संगठन से जुड़े छात्रों ने परिसर से एक रैली निकाली जिसमें कानून के समर्थन में नारेबाजी की।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राजन चन्द्र जोशी ने कहा कि इस कानून की मांग परिसद वर्षों से कर रही थी। अब जरूरत है इसका सम्मान करने के साथ ही जनता को बरगलाने वाले तत्वों से सावधान रहने की।

छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती ने इस कानून के विरोध की आड़ में सरकारी सम्पत्तियों को नुकसान पहुंचाने वालों पर तंज कसे साथ ही कहा कि देश की जनता इस कानून का सम्मान करेगी।

परिषद के जिला संगठन मंत्री शिवम पांडे,विभाग संगठन मंत्री प्रशांत गौड़,विवेक तिवारी,नवीन नैनवाल,देवाशीष धानिक,आशीष जोशी,कमल नेगी,वरुण कपकोटी,राहुल भंडारी,शुभम पांडे, शुभम गिरी,दिवान नेगी,दिवाकर नेगी,धीरेन्द्र बेलवाल,ललित नेगी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे। राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य के हवाले से बताया गया कि रैली में एनसीसी और हॉस्टल की छात्राओं का भी समर्थन रहा।