shishu-mandir

आम आदमी पार्टी नेता कोठियाल ने सल्ट में किया रोड शो

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Aam adami party

सल्ट, 29 सितंबर 2021—आम आदमी पार्टी (Aam adami party)के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने सल्ट विधानसभा के अनेक क्षेत्रों में रोड शो कर ताकत का प्रदर्शन किया।

new-modern
gyan-vigyan

इस दौरान उन्होंने एक जनसभा का आयोजन भी किया इस दौरान कोठियाल ने लोगों से आम आदमी से जुड़ने और उन्हें रोजगार गारंटी योजना का लाभ देने की बात कही।

saraswati-bal-vidya-niketan

बीते रोज मंगलवार को कर्नल अजय कोठियाल जैनल से अपनी रोजगार गारंटी यात्रा की शुरूआत की। सल्ट विधानसभा में कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो करते हुए कोठियाल स्याल्दे होते हुए देघाट पहुंचे जहां उन्होंने देवी मां के मंदिर में पूजा अर्चना की।

कोठियाल का रोड शो सराईखेत, इखूखेत होते हुए सल्ट के पोखरी पहुंचा। यहां आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पार्टियों ने उत्तराखंड के लोगों को राज्य गठन के बाद हमेशा गुमराह करने का काम किया है।

युवा आज बेरोजगार घूम रहे हैं तो महंगाई और भ्रष्टाचार ने आम आदमी की जीना दुश्वार कर दिया है। कोठियाल ने कहा कि अगर उत्तराखंड के लोगों ने आप को अपना समर्थन दिया तो सबसे पहले पार्टी उत्तराखंड में एक लाख रोजगार के अवसर युवाओं को मुहैया कराएगी।

इसके साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा तीन सौ यूनिट बिजली मुफ्त देने के वायदे को भी पूरा किया जाएगा। कोठियाल ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस का आज जनता से कोई लेना देना नहीं रह गया है।

दोनों पार्टियों के नेता अपने निजी स्वार्थों के लिए दल बदलने में लगे हुए हैं। जनता से झूठे वायदे किए जा रहे हैं। लेकिन उस भावना को दोनों पार्टियां भूल गई हैं जिसे लेकर राज्य आंदोलन की लड़ाई लड़ी गई।