shishu-mandir

आम आदमी पार्टी ने दिया वन गांवों को समर्थन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5


रामनगर। अपनी विभिन्न मांगों के लिए आंदोलन कर रहे वन गांवों के लोगों का समर्थन करते हुए आम आदमी पार्टी ने वन गांवों को राजस्व गांव घोषित करने की मांग उठाई।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल सिंह रावत ने कहा कि वन ग्राम के लोगों को सुंदरखाल से 14 किलोमीटर की पैदल यात्रा करते हुए तहसील पहुंच कर अपनी मांगे पूरी करने की गुहार लगानी पड़ रही है। देश की आजादी से लेकर आज तक सरकार मूलभूत सुविधाओं से वंचित वन ग्राम के लोग बिजली पानी शिक्षा स्वास्थ्य और जमीनों के मालिकाना हक तक नहीं दे पाई हैं।

आप के प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल सिंह रावत ने कहा कि इन गांवों के लोग अपनी मांगों के लिए लगातार आंदोलन करते रहते हैं लेकिन सरकारों द्वारा उनकी सुनवाई नहीं होती। श्री रावत ने ग्राम वासियों को भरोसा दिलाया कि आगामी 6 महीने इंतजार करके एक बार आप आम आदमी पार्टी की सरकार बनाइए। निश्चित रूप से आपको मालिकाना हक के साथ-साथ सारी सुविधाएं दिल्ली की तरह यहां पर भी मिलेगी। इस मौके पर आंदोलन में आप के नगर अध्यक्ष नवीन नथानी, मीडिया प्रभारी अर्जुन पाल, संजय शर्मा, दिनेश चंद्र, चंपा देवी, रेवि राम, शकुंतला देवी, माया देवी, हरिश्चंद्र जगदीश लाल आदि उपस्थित थे।