shishu-mandir

पहल : अग्नि पीड़ित मेडिकल स्टोर को संगठन ने की एक लाख की मदद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराँचल औषधि व्यवसायी महासंघ की पहल

रानीखेत। रानीखेत में अग्निकांड में जल चुके संदीप मेडिकल स्टोर व आपदा का शिकार हुए चमोली के देवरानी मेडिकल स्टोर की मदद के लिये उत्तरांचल औषधि व्यवसायी महासंघ आगे आय है। बताते चले कि रानीखेत में पिछले दिनों संदीप मेडिकल स्टोर भीषण आग की चपेट में आकर शत प्रतिशत जल गया था। वही जुलाई माह में आई आपदा में चमोली जिले के थराली देवरानी मेडिकल स्टोर पूरी तरह से बह गया था। दोनो मेडिकल स्टोर्स की मदद के लिये उत्तराँचल औषधि व्यवसायी महासंघ ने पहल करते हुए 1—1 लाख रूपये की मदद की है।

उत्तराँचल औषधि व्यवसायी महासंघ के उपाध्यक्ष व आल इडिया आर्गेनाईजेशन ऑफ़ केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट के ज्वाइंट सेक्रेटरी बी एस मनकोटी ने महासंघ की तरफ से एक लाख का चेक संदीप मेडिकल स्टोर के मालिक संदीप चौरसिया को सौपा । इस मौके पर अल्मोड़ा केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष राघव पन्त व गिरीश उप्रेती भी मौजूद रहे।

संदीप चौरसिया ने उत्तराँचल औषधि व्यवसायी महासंघ को सहयोग के लिए धन्यवाद अदा किया है। वही उत्तराँचल औषधि व्यवसायी महासंघ ने एक लाख का अनुदान देवरानी मेडिकल स्टोर को भी दिया है। औषधि व्यवसायी महासंघ की इस पहल की सभी ने प्रशंसा की है।