उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी FACT CHECKING POLICY

Twitter पर आ रहा है नया फीचर, जानिए अब यूजर्स को क्या-क्या मिलेंगी सुविधाएं

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Micro blogging site Twitter एक नया feature लाने वाला है, जिसकी testing शुरू हो चुकी है। Twitter ने कहा कि वह यूजर्स के लिए उन conversation से खुद को हटाने के एक नए तरीके का परीक्षण कर रहा है, जिनका वे हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। कंपनी ने कहा कि कुछ यूजर्स के लिए फिलहाल यह experimental feature web पर उपलब्ध है।


जानिए क्या कहा कंपनी ने?
कंपनी ने अपने platform पर लिखा, ‘हम unmentioning के साथ प्रयोग कर रहे हैं, जो बातचीत से खुद को दूर करने में आपकी मदद करने का एक तरीका है, जो अब आप में से कुछ के लिए वेब पर उपलब्ध है।’ Micro blogging platform ने संभावित रूप से नागरिक उल्लेखों को रखने के लिए कई सुविधाओं का परीक्षण या तैनाती की है, जिसमें एक anti harassment safety mode भी शामिल है।


Tweets को भी कर सकेंगे edit
हाल ही में, twitter ने घोषणा की थी कि यह यूजर्स को post करने के बाद टाइपो को ठीक करने के लिए अपने tweets को edit करने की अनुमति देने के लिए काम कर रहा है। कंपनी ने कहा कि वह आने वाले महीनों में twitter ब्लू ग्राहकों के साथ feature का परीक्षण शुरू करने की योजना बना रही है। यह खबर तब आई जब Tesla और space X के CEO Elon Musk ने कंपनी में 3 Arab dollar में 9.2 % हिस्सेदारी खरीदी है।

Related posts

Nainital News- मुख्यमंत्री रावत (Cm Trivendra Singh Rawat) कल नैनीताल व अल्मोड़ा में

Newsdesk Uttranews

मदद करे, गुरबत में महान सर्वेयर Pandit Nain Singh Rawat, पं. नैनसिंह रावत के वंशज

Newsdesk Uttranews

corona update – अल्मोड़ा में एक सप्ताह के भीतर दूसरी मौत

Newsdesk Uttranews