Delhi fire:दिल्ली के शाहदरा में लगी भीषण आग, चार लोगों समेत दो बच्चों की झुलसकर मौत

Smriti Nigam
3 Min Read

Delhi fire:दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। यह आग इतनी ज्यादा भयानक थी कि इसमें दो बच्चों समेत चार लोगों लोगों की मौत हो गई है।फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। कई अन्य लोग भी घायल हुए हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

राजधानी दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक रिहायशी बिल्डिंग में आग लग गई।आज सुबह करीब 4:00 बजे लगी आग से दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई है। वही तीन लोग बुरी तरह से जख्मी है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।आग की खबर मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई।

बिल्डिंग की पार्किंग से शुरू हुई आग

आपको बता दे कि आज आज सुबह बिल्डिंग की पार्किंग से शुरू हुई जो बढ़कर ऊपर मंजिल तक चली गई। फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने कहा कि कंट्रोल रूम में 5:27 पर कॉल आई। मौके पर असिस्टेंट डिविजनल ऑफीसर सुमित तहलान, एसटीओ प्रवीण और अनूप सहित लगभग 45 फायर कर्मियों की टीम ने बिल्डिंग में रहने वाले 8 लोगो को निकालकर पास के अस्पताल में पहुंचाया।

दो बच्चों समेत चार की मौत

बाद में पता चला कि अस्पताल में दो बच्चों और एक पति पत्नी सहित चार लोगों की मौत हो गई है। बाकी अभी और लोग भी अस्पताल में भर्ती हैं। पांच लोगों को पार्किंग एरिया के पिछले हिस्से में बने कमरे से निकाल दिया गया और तीन लोगों को पहली मंजिल से निकाला गया। आग पार्किंग वाले हिस्से से लगी थी जिसमें कार और बाइक भी जल गए। ऊपर के फ्लोर पर धुआं पहुंच गया था जिसकी वजह से लोग बेहोश हो गए थे। मृतक में दो बच्चे और एक महिला बुरी तरह झुलस गई है।

शाहदरा इलाके में लगी आग पर डीसीपी शाहदरा सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि हमें सुबह लगभग 5:30 बजे गीता कॉलोनी पुलिस स्टेशन में एक घर में भीषण आग लगने की सूचना मिली। मौके पर हमारी टीम, पुलिस टीम, फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस पहुंचीं। आग बुझाई गई और 9 लोगों को बचाकर अस्पताल भेजा गया।