ब्रेकिंग- अपने कुमांऊ दौरे के बीच अल्मोड़ा पहुंचे (Cm tsr in almora visit) सीएम रावत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 23 अक्टूबर 2020- मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत (Cm tsr in almora visit) आजकल कुमांऊ के दौरे पर है। शुक्रवार को वह दौरे के बीच में ही अल्मोड़ा पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

सीएम (Cm tsr in almora visit) अल्मोड़ा से अपने साथ प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को लेने पहुंचे थे भगत गुरुवार से ही अल्मोड़ा दौरे पर है।

Ranikhet- बीजेपी प्रदेश महामंत्री ने कहा, चुनाव जीतने को बूथ स्तर तक मेहनत करें कार्यकर्ता


सीएम आज (Cm tsr in almora visit)
पिथौरागढ़ और बागेश्वर में भाजपा के कार्यालयों का उद्धाटन करेंगे, इसके साथ ही जिले भर के अधिकारियों के साथ बैठक भी करेगे। सुबह पिथौरागढ़ जाने से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को लेने के लिए अल्मोड़ा हैलीपैड़ पहुचे जहां पर कार्यकर्ताओं ने सीएम का स्वागत किया।

सीएम (Cm tsr in almora visit) ने कहा कि 28 अक्टूबर को अल्मोड़ा का दौरा होगा। उन्होंने कहा कि इन दौरों के दौरान विभागीय कार्यों की समीक्षा भी की जा रही है।

एनसीसी कैडेट्स को एचआईवी (hiv) को लेकर किया जागरुक

इस दौरान स्वागत करने वालों में जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, डिप्टी स्पीकर रघुनाथ सिंह चौहान, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल, जिला महामंत्री बीजेपी महेश नयाल, पूर्व अध्यक्ष गोविंद पिलख्वाल, राजीव गुरुरानी, धर्मेन्द्र बिष्ट, कैलाश गुरुरानी, डीएम नितिन भदौरिया, एसएसपी पी नारायण मीणा आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/