shishu-mandir

बागेश्वर में सरकारी कार्य (government affairs) में बाधा पहुंचाने के आरोप में एक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

बागेश्वर, 09 जून2020: बागेश्वर में कांडा पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ सरकारी कार्य (government affairs)में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया है.

saraswati-bal-vidya-niketan

आरोप है कि पुलिस थाने में पहुंचे युवक ने थाने में जमा अपने पिता की जमा पिस्टल को वापस दिए जाने की मांग करते हुए अभद्रता की जिसके बाद पुलिस ने सुनील सिंह धपोला पुत्र स्व0 श्री गणेश सिंह निवासी ग्राम धपोली थाना कांडा जिला बागेश्वर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया.

जानकारी के अनुसार उक्त युवक द्वारा थाना काण्डा में आकर थाने में नियुक्त पुलिस कमिर्यों से थाने में जमा अपने पिता की पिस्टल सफाई करने के लिए मांगी और बताया कि वह देहरादून से आया है। जिस पर थानाध्यक्ष काण्डा द्वारा उक्त व्यक्ति को बताया गया कि वह रेड जोन से आये हैं, कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत आपको घर में ही रहना चाहिए था तथा उक्त पिस्टल आपके पिताजी के नाम की है जो लाइसेंस धारक के अलावा किसी अन्य को नहीं दे सकते हैं.
पुलिस के मुताबिक इतने में सुनील सिंह उपरोक्त थाने में अभद्रता व गाली-गलौच करते हुए पिस्टल की मांग करने लगा.

उक्त व्यक्ति द्वारा सरकारी कार्य(government affairs) में बाधा पहुंचाने व पुलिस कर्मियों के साथ गाली-गलौच करने पर थाना हाजा में सुनील सिंह उपरोक्त के विरूद्ध मु0अ0सं0- 21/20, धारा-186/504 भा0द0वि0 में अभियोग पंजिकृत किया गया.