क्वारंटीन सेंटर में विवाहिता से अभद्रता(Indecency) के आरोप पर एसएसपी हुए सख्त, सिपाही को भेजा जेल दूसरा निलंबित

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

new-modern

रुद्रपुर सहयोगी: 25 मई- क्वारंटीन सेंटर में सिपाही द्वारा महिला के साथ किए गए अभद्रता(Indecency) और मारपीट के मामले में एसएससी बरिंदर सिंह ने सख्त रुख अपना लिया है.

उन्होंने आरोपी सिपाही के खिलाफ संगीन मुकदमे में रिपोर्ट दर्ज कर सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज ररा लिया है.पुलिस ने सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार प्रशासन द्वारा अधिग्रहित किये गए किच्छा स्थित सूरजमल कॉलेज में सुरक्षा गारद में तैनात सिपाही द्वारा एक महिला के साथ अभद्रता और छेड़खानी के मामले में एसएससी बरिंदर जीत सिंह ने सख्त रुख अपनाते हुए आरोपी सिपाही के खिलाफ बलात्कार करने के प्रयास के मामले में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपी सिपाही को बर्खास्त करने के निर्देश दिए थे.

जानकारी के अनुसार बीते रविवार कांस्टेबल जगदीश नाथ एवं सुरेश गिरी की सूरजमल कालेज पुलभट्टा स्थित क्वारंटीन सेंटर में ड्यूटी लगी थी. इसी दौरान कांस्टेबल जगदीश नाथ ने क्वारंटीन सेंटर में रह रही एक नवविवाहिता के साथ छेड़खानी एवं अभद्रता की.
पुलिस के उच्चाधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुये दोनों सिपाहियों का मेडीकल टेस्ट कराया, जिसमें दोनों के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई.


उच्चाधिकारियों ने कांस्टेबल जगदीश नाथ को विभागीय सेवा से बर्खास्त कर उसके खिलाफ मुकदमा कायम करने के आदेश दिए.जबकि दूसरे सिपाही सुरेश गिरी को सस्पेंड कर दिया गया.

पुलभट्टा पुलिस ने जगदीश नाथ के खिलाफ धारा 376 सी एवं 511 अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर दिया है। सोमवार को पुलिस ने जगदीश नाथ को न्यायालय में पेश किया. यहां से उसे जेल भेज दिया गया है.