Breaking — प्रवासियों के लौटते ही बड़ी मुसीबत, उत्तराखंड में एक और कोरोना(Corona) पॉजिटिव केस

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

देहरादून, 13 मई 2020
बाहरी राज्यों से उत्तराखंड लौट रहे प्रवासियों ने सरकार की मुसीबतें बढ़ा दी है. प्रदेश में आज एक और महिला में कोरोना (Corona)
की पुष्टि हुई है. संक्रमित महिला हाल ही में दिल्ली से इलाज करवाकर देहरादून लौटी थी. लगातार बढ़ते मामलों से स्वास्थ्य ​महकमे में हड़कप मचा हुआ है.

उत्तराखंड में कोरोना (Corona) वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या एकाएक बढ़ती जा रही है. बुधवार यानि आज दून निवासी एक 52 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है. आसारोडी चेकपोस्ट पर उसका सैंपल लिया गया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.बता दे कि अबतक प्रदेशभर में कोरोना संक्रमण के 70 मामले सामने आ चुके हैं.

सरकारी आंकड़ों के उत्तराखंड आने के लिए वर्तमान में करीब 2 लाख लोगों ने रजि​स्ट्रेशन कराया है. जिसमें 50 हजार से अधिक लोग उत्तराखंड पहुंच चुके है. प्रवासियों के लौटने के बाद सरकार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है.
बताते चले कि बीते दिनों ऊधमसिंहनगर में 4 व उत्तरकाशी में बाहर से लौटा एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है. बीते मंगलवार को भी ​हल्द्वानी नैनीताल में भी गुरुग्राम से लौटी एक 23 वषीय युवती कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी.

दिल्ली और पंजाब में संक्रमित पाए गए दो मरीज भी यहां पहुंचे हैं, इन्हें मिलाकर संक्रमितों की संख्या 72 पहुंच गई है. इनमें से 47 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. एक महिला की मौत भी हो चुकी है.