उत्तराखंड: यहां सब्जी के वाहन में मिली 2 करोड़ की स्मैक (Smack), दो ​आरोपी गिरफ्तार (Arrested)

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

new-modern

देहरादून, ​19 अप्रैल 2020
विकासनगर कोतवाली पुलिस ने लॉक डाउन
(Lock Down) के बीच आवश्यक सेवाओं की आड़ में हो रही स्मैक (Smack) तस्करी का भंडाफोड़ किया है. सब्जी के वाहन से पुलिस ने करीब 2 करोड़ कीमत की अवैध स्मैक (Smack) बरामद की है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

रविवार यानि आज कोतवाली में प्रेसवार्ता के दौरान एसपी देहात प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने हरबर्टपुर स्थित ग्राउंड में खड़े एक ट्रक को चैक किया.

जिसमें बैठे अशफाक अहमद पुत्र शकूर अहमद, निवासी ताल्हापुर थाना बिहारीगढ़ सहारनपुर और शेरद्दीन पुत्र नजीरुद्दीन, निवासी माजरी थाना सहसपुर के कब्जे से 500 ग्राम स्मैक (Smack) बरामद हुई.

आरोपियों द्वारा काफी शातिराना अंदाज में स्मैक (Smack) की तस्करी की जा रही थी. एसपी ने बताया कि ट्रक में हरी मिर्च के बोरे लदे थे और वाहन में आवश्यक सेवा का स्टीकर चस्पा किया हुआ था. मामले में गिरफ्तार (Arrested) शेरद्दीन पूर्व में भी नशा तस्करी के मामले में 3 बार जेल जा चुका है.

आईजी गढ़वाल व एसएसपी देहरादून ने मामले का भड़ाफोड़ व आरोपियों की गिरफ्तारी (Arrested) करने वाली पुलिस टीम को नकद इनाम की घोषणा की है.